ट्रक- सूमो में भीषण टक्कर, 6 लोगों की मौत, मॉर्निंग वॉक करने वालों ने दी सूचना

0

मंगलवार की सुबह-सुबह अमंगल ख़बर आई है । जब रफ्तार का कहर देखने को मिला है । ट्रक और सूमो में भीषण टक्कर हुई है । जिसमें छह लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। बताया जा रहा है कि सूमो में सवार सभी छह लोगों की मौत हो गई। मृतकों की पहचान हुई है ।

मॉर्निंग वॉक करने वालों ने दी सूचना
पुलिस को हादसे की सूचना मॉर्निंग वॉक करने वाले लोगों ने दी। सूचना मिलने पर पुलिस टीम मौके पर पहुंची। तब सूमो में फंसे दो शव को बाहर निकाला गया ।

कहां हुआ हादसा
हादसा शेखपुरा- सिकंदरा एनएच-333 पर लखीसराय के हलसी थाना क्षेत्र के पिपरा गांव के समीप हुआ है. मरने वाले सभी छह लोग सूमो में सवार थे. हादसे के बाद चार शव सड़क पर पड़ पड़े थे, जबकि दो लोगों का शव सूमो के अंदर ही फंसा हुआ है.

मौके पर लगी भीड़
बताया जा रहा है कि मरने वाले सभी लोग जमुई जिले के रहने वाले थे. सभी लोग पटना से आ रहे थे. इसी बीच सिकंदरा-शेखपुरा एनएच-333 पर यह हादसा हो गया. मरने वाले छह लोगों में दो महिलाएं भी शामिल हैं. ट्रक पर एलपीजी सिलेंडर लदा हुआ है. घटना के बाद स्थानीय लोगों की मौके पर भीड़ लग गई.

हादसे के बाद सूमो के उड़े परखच्चे
फिलहाल सभी शवों की शिनाख्त की जा रही है. खबर लिखे जाने तक किसी का नाम और उम्र पता नहीं चल सका था. यह भी नहीं पता चला है कि सभी एक ही परिवार के थे या कोई उसमें और भी कोई था. इधर हादसे की तस्वीर देखने के बाद सबके रोंगटे खड़े हो गए. सूमो और ट्रक की टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि सूमो के परखच्चे उड़ गए.

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In अपराध

Leave a Reply

Check Also

पुलिस बनकर सोना कारोबारी को लूटा, पुलिस वर्दी में थे लुटेरे

स्वर्ण व्यवसायी से लूट की दो बड़ी वारदात सामने आई है । जिसमें एक में तो लुटरे पुलिस वर्दी …