नालंदा पुलिस कृपया ध्यान दें.. हिरण्य पर्वत पर प्रेमी जोड़े की हरकतों से परेशान हैं लोग

0

बिहारशरीफ का एकमात्र और हॉट पिकनिक स्पॉट है हिरण्य पर्वत.. जहां न्यू ईयर से पहले प्रेमी जोड़े का पहुंचना शुरू हो गया है। लव बड्स यहां मौज मस्ती करने आते हैं.. कुछ ऐसे लव बड्स आते हैं जिनकी हरकतों से स्थानीय लोग या फैमिली के साथ घूमने आने वाले लोग परेशान हो जाते हैं. ये प्रेमी जोड़े हिरण्य पर्वत पर ऐसे जगह की तलाश करते हैं.. जो सुनसान हो या ऐसे खतरनाक हों जहां फैमिली वाले ना पहुंचें.

ज्यादातर प्रेमी जोड़े स्कूल और कोचिंग करने वाले छात्र छात्राएं होती हैं. जो घर से तो स्कूल या कोचिंग जाने की बात कह कर घर से निकलते हैं लेकिन वो हिरण्य पर्वत पर जा पहुंचते हैं ।
ये प्रेमी जोड़े सिर्फ अश्लील हरकतें ही नहीं करते हैं. बल्कि जान से खिलवाड़ भी करते हैं. प्रेमी जोड़े सुरक्षा घेरा को पार कर पहाड़ के किनारे जा बैठते हैं. जहां कोई भी अप्रिय घटना हो सकती है. कभी भी कोई वहां से नीचे गिर सकता है जिससे उसकी जान जा सकती है ।

इसे भी पढ़िए-अडाणी ग्रुप का बड़ा ऐलान.. बिहार में करेंगे 9,000 करोड़ का निवेश.. नालंदा, गया और नवादा को खास सौगात.. जानिए, किस जिले में खुलेगी कौन सी इंडस्ट्री

आपको यहां बता दें कि पुलिस प्रशासन ने पर्वत के चारों ओर लोहे के जाली का सुरक्षा घेरा बना रखा है। ताकि कोई भी इससे आगे ना जाए. लेकिन सुरक्षाकर्मियों के अभाव में ये प्रेमी जोड़े पर्वत के किनारे जा बैठते हैं. जहां जरा सी चूक से इनकी जान जा सकती है। इनको रोकटोक करने वाला कोई नहीं है।

इसे भी पढ़िए-राजगीर और बोधगया के बीच हेलीकॉप्टर सर्विस शुरू.. जानिए कितना होगा किराया.. शादी के लिए भी करा सकते हैं बुक

सुनसान एरिया पाकर ये जोड़े अश्लील हरकतें करने लगते हैं जिससे फैमिल के साथ घूमने आने वाला शर्मिंदगी से सिर झुका लेते हैं। साथ ही सुनसान पाकर कई बार ये प्रेमी जोड़े अपराध का भी शिकार बन जाते हैं.इनसे छेड़खानी और छिन्नतई जैसी वारदात आए दिन होती है । इसके बावजूद प्रेमी जोड़े सबक लेने को तैयार नहीं है ।

इसे भी पढ़िए-राजगीर का श्रवण चाय दुकान.. MBA,इंजीनियर और ग्रेजुएट चायवालों पर भारी.. पढ़िए, आपको भी गर्व होगा

यहां पर ये भी बता दें कि ये एरिया लहेरी थाना और सोहसराय थाना के बीच आता है। दो दो थानों के बीच में आने के बावजूद यहां पर पुलिस की उदासीनता देखने को मिलता है । ना तो कभी कोई पुलिस वाले यहां पेट्रोलिंग करती है और ना ही किसी चौकीदार को सुरक्षा की जिम्मेदारी सौंपी जाती है.. ऐसे में नालंदा लाइव नालंदा पुलिस और खासकर नालंदा के पुलिस अधीक्षक से अपील करती है कि कृपया नए साल के पहले हिरण्य पर्वत को फैमिली के लिए सेफ बनाएं.. ताकि फैमिली के लोग एन्जॉय करें. साथ ही प्रेमी जोड़ों से भी अपील है कि अपनी जान को दांव पर ना लगाएं और सोशल वैल्यू का पालन करें ।

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In खास खबरें

Leave a Reply

Check Also

बिहार में महागठबंधन को एक और बड़ा झटका.. एक और विधायक का विकेट गिरा.. जानिए पूरा मामला

बिहार में महागठबंधन को एक और बड़ा झटका लगा है । पहले स्पीकर की कुर्सी गई.. फिर फ्लोर टेस्ट…