बिहारशरीफ में आज निकलेगी भव्य शोभा यात्रा.. कौन-कौन रास्ते बंद किए गए जानिए

0

बिहारशरीफ में आज यानि सोमवार को रामनवमी के मौके पर शोभा यात्रा निकाली जाएगी। भव्य शोभायात्रा को लेकर प्रशासन काफी चु्स्त और दुरुस्त है । इसे लेकर बिहारशरीफ में कुछ घंटे के लिए यातायात बाधित रहेगी। कई रूट को डायवर्ट किया गया है । ऐसे में अगर आप बिहारशरीफ में रहते हैं या बिहारशरीफ जाने वाले हैं तो इस खबर को पढ़कर रुट जान लीजिए

यातायात बाधित रहेगी
शोभा यात्रा की वजह से कुछ घंटे तक अस्पताल चौक से सोगरा कॉलेज मोड़ तक यातायात बाधित रहेगा। यातायात डीएसपी अरुण कुमार सिंह ने बताया कि जुलूस के दौरान सड़क पर गाड़ियों का परिचालन नहीं होगा। टेम्पो और अन्य सवारी गाड़ियों को भरावपर मोड़ या लहेरी थाना के सामने से मछली मंडी की ओर भेजा जाएगा। जुलूस लहेरी थाना से आगे निकलेगा तो वाहनों को करगिल चौक के पास से बाइपास की ओर भेजा जाएगा। यातायात थाना प्रभारी संदीप कुमार ने बताया कि गाड़ियों की आवाजाही के लिए यातायात पुलिस तैनात रहेगी। जुलूस के हिसाब से गाड़ियों के मार्ग की वैकल्पिक व्यवस्था की जाएगी।

इसे भी पढ़िए-बिहारशरीफ में आज 7 घंटे बिजली नहीं रहेगी.. जानिए कब से कब तक

प्रशासन ने किया फ्लैग मार्च
भव्य शोभा यात्रा को देखते हुए रविवार को प्रशासन ने शहर फ्लैग मार्च निकाला। अस्पताल चौक से मणिराम अखाड़ा तक जवानों ने मार्च किया। डीएम शशांक शुभंकर और एसपी अशोक मिश्रा ने आम लोगों को सुरक्षा का भरोसा दिया। साथ ही शांति के साथ त्योहार मनाने की अपील की।

कहां से कहां तक निकला फ्लैग मार्च
श्रम कल्याण मैदान से निकला मार्च भरावपर, लहेरी थाना, गगन दीवान, सोगरा कॉलेज होते हुए मणीराम अखाड़ा पहुंचा। डीएम ने कहा कि शोभा यात्रा की तैयारी का जायजा लिया जा रहा है। इस दौरान विधि-व्यवस्था बनाये रखने के लिए अधिकारियों को निर्देश दिये गये हैं। एसपी ने कहा कि सभी चौक-चौराहों पर मजिस्ट्रेट के नेतृत्व में जवानों को तैनात किया गया है। उपद्रवियों पर कड़ी नजर रखी जा रही है। मार्च में डीडीसी वैभव श्रीवास्तव, एसडीओ कुमार अनुराग, सदर डीएसपी शिब्ली नोमानी आदि शामिल थे।

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In पुलिस प्रशासन

Leave a Reply

Check Also

नीतीश कुमार के दुश्मन नंबर वन को अमित शाह ने दिया Z कैटगरी की सुरक्षा.. जानिए पूरा मामला

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के दुश्मन नंबर वन को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने बड़ा…