नवादा की मां-बेटी की बिहारशरीफ में मौत, बाप-बेटे की हालत गंभीर

0

बिहारशरीफ में सड़क हादसे में एक महिला और उसकी बेटी की घटना स्थल पर ही मौत हो गई। जबकि मृतक महिला का पति और बेटा गंभीर रुप से जख्मी है। महिला का मायका बिहारशरीफ है । जबकि ससुराल नवादा है। घायल बाप-बेटे को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

क्या है मामला
हादसा दीपनगर थाना क्षेत्र के महानंदपुर के पास हुआ है। मृतकों की पहचान नवादा जिला अंतर्गत अकबरपुर थाना क्षेत्र के नादपूर्णा डीह के रहने वाले दिनेश कुमार की 25 वर्षीया पत्नी पिंकी देवी और 2 साल की पुत्री खुशी कुमारी है। जबकि घायलों में दिनेश कुमार और उनका पुत्र आयुष कुमार है।

बिहारशरीफ में है मायका
महिला का मायका बिहारशरीफ के हबीबपुरा मोहल्ले में है। महिला के भाई हबीबपुरा निवासी अरविंद कुमार ने बताया कि दीदी और जीजा उनके घर आये हुए थे। शुक्रवार की सुबह सभी नवादा जाने के लिए घर से निकले थे। थोड़ी देर बाद ही उन्हें सूचना मिली कि हादसा हो गया। घटनास्थल पर पहुंचने पर पता चला कि बहन और भांजी की मौत हो गयी।

ट्रक ने बाइट को ठोका
प्रत्यक्षदर्शियों की मानें तो ट्रक ने पीछे से बाइक में धक्का मार दिया। धक्का लगते ही बाइक पर सवार सभी लोग जमीन पर गिर गये। दो की मौके पर ही मौत हो गयी। ग्रामीणों ने ट्रक और चालक को पकड़ लिया।

पुलिस-स्थानीय में झड़प
हादसे के बाद घटनास्थल पर लोगों की भीड़ जुट गयी। लोग चालक को पकड़कर पीटने लगे। सूचना पाकर दीपनगर थाना की गश्ती गाड़ी वहां पहुंची। चालक को बचाने की कोशिश की तो लोग पुलिस से भिड़ गये। हाथापाई में पुलिसकर्मी की वर्दी भी फट गयी। काफी मशक्कत के बाद चालक को भीड़ के चंगुल से बचाया गया।

सदर अस्पताल में हंगामा
घटना के बाद पुलिस शवों और घायलों को लेकर सदर अस्पताल पहुंची। घायलों को इलाज के लिए भर्ती कराया गया। सदर अस्पताल में पुलिसकर्मी ने हाथापाई करने वाले एक युवक को पहचान लिया। इसपर परिजन फिर से हंगामा करने लगे। थानाध्यक्ष मुश्ताक अहमद ने परिजनों को समझा-बुझाकर शांत करवाया।

ट्रक ड्राइवर गिरफ्तार
ट्रक के चालक नूरसराय थाना क्षेत्र के अंधना गांव निवासी उमेश चौधरी को गिरफ्तार किया गया है। ट्रक जब्त हो गया है। पोस्टमार्टम के बाद शव परिजन को सौंप दिया गया है। पुलिस से हाथापाई करने व सरकारी काम में बाधा पहुंचाने वाले लोगों के खिलाफ एफआईआर की जाएगी।

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In अपराध

Leave a Reply

Check Also

पुलिस बनकर सोना कारोबारी को लूटा, पुलिस वर्दी में थे लुटेरे

स्वर्ण व्यवसायी से लूट की दो बड़ी वारदात सामने आई है । जिसमें एक में तो लुटरे पुलिस वर्दी …