फेसबुक पर प्यार में फंसाया.. मिलने के लिए लड़की को होटल बुलाया.. फिर गैंगरेप

0

आजकल लोग सोशल मीडिया पर एक दूसरे को दिल दे बैठते हैं। जिसकी वजह से कई लोगों को भारी कीमत भी चुकानी पड़ती है। ऐसा ही एक मामला बिहार में सामने आया है। जहां फेसबुक पर पहले लड़की को प्यार के जाल में फंसाया और होटल बुलाकर दोस्तों संग गैंगरेप किया ।

क्या है पूरा मामला
मामला राजधानी पटना की है। जहां के होटल ग्रीनलैंड में गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया गया है । पुलिस ने दोनों आरोपियों की पहचान कर ली है। बताया जा रहा है कि रमजान और परवेज ने पहले फेसबुक के जरिए लड़की से दोस्ती की । फिर पाटलिपुत्र थाना के इंद्रपुरी रोड नंबर जीरो स्थित होटल ग्रीनलैंड के एक कमरे में मिलने के लिए बुलाया। जहां पहले से ही उसका दोस्त मौजूद था।

पुलिस को फोन कर सूचना दी
वारदात के बाद पीड़िता ने पुलिस को फोन कर वारदात की सूचना दी। जिसके बाद पुलिस होटल पहुंची और दो युवकों को गिरफ्तार कर लिया। साथ ही पुलिस पीड़िता को भी थाने लेकर आ गई। दो आरोपियों रमजान और परवेज के खिलाफ गैंगरेप और पॉक्सो एक्ट की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया ।

इसे भी पढ़िए-मोदी कैबिनेट में RCP सिंह और पशुपति पारस को वरीयता क्रम में कौन सा स्थान ?

कहां के रहने वाले हैं तीनों
दोनों आरोपियों की पहचान रमजान और परवेज के रुप में हुई है । रमजान पटना के ही दानापुर का रहने वाला है। जबकि परवेज फुलवारीशरीफ में रहता है। दोनों आरोपियों की उम्र 20 से 22 साल है। जबकि लड़की की उम्र 17 साल है और वो पाटलिपुत्र थाना क्षेत्र स्थित एक कॉलोनी में रहती है।

सोशल मीडिया पर जान-पहचान
पुलिस का कहना है कि दोनों आरोपी रमजान और परवेज गहरे दोस्त हैं और पीड़िता को पहले से जानते हैं। तीनों की पहचान सोशल मीडिया के जरिए हुई थी। धीरे-धीरे आपस में फोन नंबर का आदान प्रदान हुआ। फिर तीनों की मोबाइल पर बात होने लगी और नजदीकियां बढ़ीं।

ऑनलाइन होटल बुक कराया
आरोपियों ने होटल में ऑनलाइन कमरा बुक करवाया। जिसके बाद दोनों ने पीड़िता को मिलने के बहाने होटल बुलाया। जहां घिनौनी हरकत की। पीड़िता का मेडिकल टेस्ट कराया गया है। वहीं दोनों आरोपियों को जेल भेज दिया गया है ।

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In अपराध

Leave a Reply

Check Also

बिहारशरीफ गैंगरेप में दोषियों को कड़ी सजा.. शेखपुरा के रहने वाले हैं सभी

बिहारशरीफ में दो साल पहले हुए गैंगरेप के मामले में अदालत ने दोषियों के लिए सजा का ऐलान कर …