नालंदा में जेडीयू का सम्मान समारोह में मंत्री श्रवण कुमार का बड़ा बयान.. जानिए क्या कहा

0

बिहार की सत्ताधारी पार्टी जनता दल यूनाइटेड यानि जेडीयू ने नालंदा में सम्मान समारोह का आयोजन किया । इसका आयोजन रहुई प्रखंड के एक निजी विद्यालय में किया गया था। जिसके आयोजक जेडीयू के रहुई प्रखंड अध्यक्ष संजय कुमार पटेल उर्फ राकेश मुखिया थे ।

कौन कौन हुए शामिल
सम्मान समारोह कीअध्यक्षता हरनौत के पूर्व विधायक इंजीनियर और नव नियुक्त राष्ट्रीय महासचिव ई.सुनील ने किया। जबकि ग्रामीण विकास मंत्री श्रवण कुमार मुख्य अतिथि के तौर पर सम्मेलन में शामिल हुए। इसके अलावा नालन्दा सांसद कौशलेंद्र कुमार और हरनौत के जेडीयू विधायक हरिनारायण सिंह भी कार्यक्रम में शामिल हुए।

हर प्रखंड में ऐसा समारोह हो
ग्रामीण विकास मंत्री श्रवण कुमार ने साथ ही अपील की हर प्रखंड अध्यक्ष को ये पहल करनी चाहिए ताकि पार्टी मजबूत हो। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने जो काम किया है और जो काम कर रहे हैं उसे जन-जन तक पहुंचाएं।

मंत्री का बड़ा निर्देश
बिहार सरकार के मंत्री श्रवण कुमार ने कहा कि आज जिले में सुखाड़ की स्थिति बन रही है। उसे लेकर जले हुए ट्रांसफार्मर बदलने का, बंद नलकूप को चालू करने का निर्देश अधिकारियों को दिया गया है एवं इस स्थिति में किसान भाई कैसे वैकल्पिक खेती करें उसके लिए भी इंतजाम किया जा रहा है।

ईं सुनील ने क्या कहा
जेडीयू के राष्ट्रीय महासचिव ई. सुनील कुमार ने कहा कि वे अब भी खुद को आम कार्यकर्ता ही मान रहे हैं। जो विश्वास हम पर पार्टी ने जताया है उस पर खरा उतरने का काम करेंगे। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के हाथ को और मजबूत करने की कोशिश करेंगे ताकि जदयू बिहार में और मजबूत हो।

और कौन कौन शामिल हुए
इस मौके पर पूर्व मंत्री नीरज कुमार, एमएलसी रीना यादव, अस्थावां विधायक डॉ. जितेंद्र कुमार, हिलसा विधायक कृष्ण मुरारी शरण, राजगीर विधायक कौशल किशोर, इस्लामपुर के पूर्व विधायक चंद्रसेन कुमार, पूर्व विधान पार्षद राजू यादव, जिला अध्यक्ष सियाशरण ठाकुर, पूर्व प्रदेश अध्यक्ष संतोष कुशवाहा, पूर्व विधानसभा प्रत्याशी असगर शमीम भी मौजूद रहें।

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In राजनीति

Leave a Reply

Check Also

सरकारी कर्मचारियों पर CM नीतीश सख्त.. जारी किया बड़ा आदेश

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार सरकारी दफ्तरों में कर्मचारियों की कार्यशैली को सुधारना चाहते हैं ।…