Home खास खबरें लूट की शिकायत करने वाला ही लुटेरा निकला

लूट की शिकायत करने वाला ही लुटेरा निकला

0

नालंदा पुलिस ने एक ऐसे नटवरलाल को गिरफ्तार किया है। जिसने पुलिस में खुद लूट की शिकायत दर्ज करवाई की थी। अब वो सलाखों के पीछे है।

क्या है पूरा मामला

बेन थाना क्षेत्र के पेट्रोल पंप के एक कर्मचारी रौशन ने लूट की शिकायत दर्ज कराई थी। रौशन पेट्रोल पंप के सेल का पैसा परवलपुर के एसबीआई ब्रांच में पैसे जमा कराने जा रहा था। लेकिन रास्ते में उसने शोर मचाना शुरू कर दिया कि लुटेरों ने पिस्तौल दिखाकर उसके रूपए लूट लिए। सूचना मिलने पर घटनास्थल पर पुलिस पहुंची। रौशन ने पुलिस को बताया कि लुटेरे 71 हजार रुपए लूटकर फरार हो गए।

इसे भी पढ़िए-मजेदार खबर- चुपके से गर्लफ्रेंड से मिलने आया, गांववालों ने पकड़कर शादी करा दी

कैसे पकड़ा गया नटवर लाल खुलासा

लूट की शिकायत मिलने पर पुलिस ने आरोपी पेट्रोल पंप कर्मचारी रौशन से पूछताछ की। उसके बाद घटनास्थल के पास और परबलपुर एनएच पर लगे सीसीटीवी कैमरे को पुलिस ने खंगाला। लेकिन पुलिस को लूट का कोई साक्ष्य नहीं मिला। जिसके बाद पुलिस को पेट्रोल पंप कर्मचारी रौशन पर शक गहरा गया। पुलिस ने सख्ती से उससे पूछताछ की तो भांडा फूट गया। पेट्रोल पंप के कर्मी रौशन कुमार ने अपना अपराध कबूल कर लिया।

जमीन के अंदर गाड़कर रखे थे लूट के पैसे

अब पुलिस के सामने चुनौती गबन या लूट के पैसे को निकलवाने की थी। फिर पुलिस ने आरोपी रौशन पर दबाव बढ़ाना शुरू किया तो उसने सारी सच्चाई उगल दी। पूछताछ में उसने बताया कि पेट्रोल पंप के पीछे जमीन में गाड़कर उसने वो 71 हजार रुपये रखे हैं। उसकी निशानदेही पर पुलिस ने वो पैसे भी बरामद कर लिए।

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In खास खबरें

Leave a Reply

Check Also

ठंड ने तोड़ा 12 साल का रिकॉर्ड.. जानिए बिहार में कब से पड़ेगी कंपकपाने वाली सर्दी

बिहार में तापमान में लगातार गिरावट दर्ज की जा रही है. मौसम विभाग के मुताबिक उत्तरी पश्चिमी…