Home रोचक खबरें प्रेमियों को सावधान करने वाली खबर… जब प्रेमिका की मां ने चोर-चोर कह पिटवाया

प्रेमियों को सावधान करने वाली खबर… जब प्रेमिका की मां ने चोर-चोर कह पिटवाया

0

ये खबर प्रेमियों को सावधान करने वाली भी है। साथ ही उन प्रेमियों के लिए सबक भी है जो प्रेमिका का सामान उठाकर लेकर चलते हैं। मामला नालंदा जिला के हिलसा की है। जहां एक महिला ने अपनी बेटी को प्रेमी के साथ रास रचाते देख ली। फिर क्या था मां ने भी प्रेमी को पिटवाने का फुलप्रूफ प्लान बना लिया  और लोगों ने प्रेमी को इतना पीटा की उसे नानी याद आ गई।

अब पूरा मामला समझिए

हिलसा में एक लड़की अपने गांव से साइकिल से आई और कोचिंग के सामने साइकिल लगाकर अपने प्रेमी के साथ सूर्य मंदिर तालाब पर जा बैठी। लड़की की मां को बेटी के चाल चरित्र पर पहले से शक था। इसलिए वो भी पीछे-पीछे पहुंच गई। मां ने देखा कि बेटी ने कोचिंग के पास साइकिल लगाकर प्रेमी के साथ चली गई। अब मां का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया था। लेकिन वह वहीं से बैठकर सारा रासलीला देखती रही।

इसे भी पढ़िए-भाभी से मजाक पर महाभारत, 1 की मौत, 2 की हालत नाजुक

चोर-चोर का शोर कर प्रेमी को पिटवाया

करीब घंटा भर बाद जब कोचिंग खत्म होने का वक्त हुआ तो प्रेमस्थली से युवक उठा और कोचिंग के पास आकर प्रेमिका की साइकिल का ताला खोलने लगा। प्रेमिका की मां इसी वक्त का इंतजार कर रही थी। उसने प्रेमी को पकड़कर चोर-चोर का शोर मचाने लगी। युवक कुछ समझ पाता इससे पहले जुटी भीड़ उसकी जमकर धुनाई कर दी। हर कोई लात घूसों से उसे पीटता रहा । वो बार-बार खुद को बेगुनाह बता रहा था। उधर, प्रेमिका सूर्यमंदिर तालाब पर अपने प्रेमी का इंतजार कर रही थी

प्रेमिका बोली- चोर नहीं मेरा प्रेमी है

किसी प्रकार प्रेमी भीड़ के चंगुल से निकलकर सीधे प्रेमस्थली पहुंचकर युवती के शरीर में लिपट गया।  लड़की की मां और वहां मौजूद लोग उसकी करने लगे। अपने प्रेमी को पीटते देख लड़की मां से ही उलझ पड़ी और भीड़ पर चिल्लाने लगी .. इसे क्यों पीटा ये तो हमारा प्रेमी है…, हमने ही तो साइकिल लाने भेजा था। इसी बीच महिला कुछ बोलना चाही तो रिश्ते को ताक पर रखकर युवती फिर चिल्लायी…। युवती की चिल्लाहट सुन और तैश देख भीड़ में जुटे लोग खुद व खुद पीछे हट गए। भीड़ के हटते ही पहले युवक खिसका और उसके बाद युवती। दोनों के खिसकने के बाद महिला भी मन मसोस कर खिसक घर की राह पकड़ ली। तो वहीं लोगों ने महिला को जमकर कोसा।

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In रोचक खबरें

Leave a Reply

Check Also

कोरोना का कहर: बीजेपी नेता और स्वास्थ्य विभाग के प्रमुख समेत 10 लोगों की मौत

बिहार में कोरोना का कहर जारी है. कोरोना के नए मरीजों की तादाद बढ़ती जा रही है. कोरोना की व…