Home खास खबरें एक्सप्रेस वे के फ्लाईओवर से नाले में गिरी बस, 29 यात्रियों की मौत

एक्सप्रेस वे के फ्लाईओवर से नाले में गिरी बस, 29 यात्रियों की मौत

0

सोमवार की सुबह सुबह एक बुरी खबर आई है. यमुना एक्सप्रेसवे पर एक बस हादसे का शिकार हो गई. ये बस लखनऊ से दिल्ली आ रही थी, तभी आगरा के झरना नाले में जा गिरी. हादसे में 29 लोगों की मौत हो गई. जबकि दो दर्जन से ज्यादा लोग घायल हैं. राहत और बचाव का काम जारी है.

मुआवजे का एलान
घटना के बाद यूपी रोडवेज ने मुआवजे का ऐलान कर दिया है. मृतकों के परिजनों को 5 लाख रुपए की आर्थिक मदद दी जाएगी. ये बस अवध डिपो की थी और लखनऊ से दिल्ली आ रही थी. बस में 50 से ज्यादा लोग सवार थे. घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

सुबह करीब 4.30 बजे हुआ हादसा
हादसा सुबह करीब 4:30 बजे हुई. घटना की सूचना पाकर थाना एत्तमादपुर सहित तमाम पुलिस थानों के अधिकारी मौके पर पहुंच गए और जेसीबी क्रेन से राहत और बचाव का काम शुरू कर दिया गया. सूचना के बाद डीएम आगरा एनजी रवि कुमार और एसएसपी बबलू कुमार भी मौके पर पहुंच गए हैं. घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

झरना नाले में गिरी बस
पुलिस के मुताबिक दिल्ली आ रही अवध डिपो की जनरथ एक्सप्रेस रोडवेज बस सं. यूपी 33 एटी 5877 अनियंत्रित होकर ग्राम कुबेरपुर के पास झरना नाले में गिर जाने से पानी के अंदर आधी डूब गई. 27 शव निकाले गए और करीब 15-16 लोगों को घायल अवस्था में निकाल कर अस्पताल भेजा गया है. यूपी के डीजीपी ओपी सिंह ने राहत और बचाव कार्य तेजी से चलाने का निर्देश दिया है और व्यक्तिगत तौर पर भी वे कार्यों की निगरानी कर रहे हैं.

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In खास खबरें

Leave a Reply

Check Also

बाहुबली विधायक अनंत सिंह की पत्नी ने वापस लिया नामांकन.. जानिए क्यों ?

मोकामा से बाहुबली अनंत सिंह की पत्नी नीलम देवी ने अपना नामांकन वापस ले लिया है। नीलम देवी …