Home रोचक खबरें विधायक जी को क्रिकेट खेलना पड़ा महंगा, फुटबॉल की तरह लुढ़के,FIR दर्ज

विधायक जी को क्रिकेट खेलना पड़ा महंगा, फुटबॉल की तरह लुढ़के,FIR दर्ज

0

लॉकडाउन के दौरान विधायक जी को क्रिकेट खेलना महंगा पड़ गया. शॉट मारने के चक्कर में विधायक जी कई बार फुटबॉल की तरह लुढ़के. जिसके बाद ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. लोग कई तरह से विधायक को ट्रोल कर रहे हैं. साथ ही सोशल डिस्टेंसिंग के उल्लंघन के आरोप में केस भी दर्ज किया गया है

क्या है पूरा मामला
मामला बिहार के बक्सर (Buxar) का है . जहां आरजेडी विधायक (RJD MLA Video) ने ना केवल लॉकडाउन बल्कि सोशल डिस्टेंसिंग नियम की भी धज्जियां उड़ाते हुए एक क्रिकेट टूर्नामेंट का उद्घाटन किया. खास बात यह है कि क्रिकेट टूर्नामेंट का उद्घाटन करने पहुंचे विधायक जी बल्लेबाजी करने के दौरान खुद फुटबॉल की तरह ढिलमिला कर गिर गए.

वायरल हो रहा है वीडियो
बक्सर के ब्रह्मपुर विधानसभा क्षेत्र से राजद के विधायक शंभू नाथ यादव अपने इलाके के गंगौली गांव में क्रिकेट टूर्नामेंट का उद्घाटन करने पहुंचे थे. इस दौरान उनके आसपास काफी संख्या में भीड़ थी. बॉल को बाउंड्री लाइन के बाहर भेजने के लिए विधायक जी ने जोर से बल्ला भांजा लेकिन इस चक्कर में विधायक जी का संतुलन बिगड़ा गया और वो खुद गिर गए. वहां मौजूद उनके समर्थकों और अंगरक्षकों ने उनको वापस उठाया और संभाला. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है.

विधायक जी पर केस दर्ज
विधायक जी की परेशानियां यहीं कम नहीं हुईं. वीडियो वायरल हुआ तो प्रशासन ने भी इस मामले में संज्ञान लिया. शंभूनाथ सिंह यादव के खिलाफ लॉकडाउन के नियमों का उल्लंघन करने के मामले में प्राथमिकी दर्ज की गई है.उनके समर्थकों के साथ-साथ आयोजकों को मिलाकर कुल 25 लोगों पर केस दर्ज किया गया है.

श्रवण कुमार भी हुए थे धाराशायी
इससे पहले बिहार सरकार में ही मंत्री श्रवण कुमार भी एक फुटबॉल मैच का उदघाटन करने के दौरान जमीन पर धराशाई हो गए थे. उनका भी वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हुआ था.

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In रोचक खबरें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

विधानसभा में अपने ही सवाल में फंस गए तेजस्वी यादव, जब मंत्री ने उनसे पूछा..

बिहार विधानसभा का मॉनसून सत्र बुलाया गया था. इस दौरान सत्तापक्ष और विपक्ष में तीखी नोंकझों…