सड़क के बीचोबीच पलटी शराब से भरी पिकअप वैन.. शराब लूटने की मची होड़.. पुलिस परेशान

0

बिहार में शराबबंदी के बीच एक अजीबोगरीब वाक्या सामना आया है। जब शराब से लदी पिकअप वैन सड़क के बीचोबीच पलट गई । पिकअप वैन के पलटते ही शराब लूटने की होड़ मच गई। जिसके हाथ में जो लगा लेकर फरार हो गया ।

क्या है पूरा मामला
मामला मंगलवार की देर शाम का है । जब नवादा-गया रोड पर सद्भावना चौक के पास शराब से लदी एक पिकअप वैन सड़क के बीचोबीच पलट गई। जिसके बाद पिकअप में भरी शराब की कई कार्टन से शराब की बोतलें गिरकर बिखर गईं। इसके बाद रास्ते से आ-जा रहे लोगों में शराब लूटने की होड़ मच गई।

कैसे हुआ हादसा
बताया जा रहा है कि पिकअप वैन जिसका नंबर BR-46G-1900 है। वो गया की तरफ से नवादा आ रही थी। लेकिन अचानक अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई। डिवाइडर से टकराने की वजह से पिकअप वैन बीच सड़क पर पलट गई।

भूंजे के बीच में थी शराब
पिकअप वैन में भूंजे से भरे बोरों के बीच शराब के कार्टन थे। गाड़ी पलटने के बाद शराब के कार्टन भी जमीन पर गिर गए और बिखर गए ।

जिसके हाथ जो लगा लेकर फरार
फिर क्या था वहां से गुजरने वाले लोग शराब पर हाथ साफ करने लगे। जिसे जितना हाथ लगा, उतनी बोतलें लेकर फरार हो गए। हादसे की सूचना मिलते ही नगर थाना की पुलिस वहां पहुंची और बाकी बची शराब को जब्त किया।

ड्राइवर फरार
प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक गाड़ी पलटने के बाद ड्राइवर समेत पिकअप वैन में मौजूद लोग फरार हो गए। अब पुलिस के सामने नई मुसीबत खड़ी हो गई । पुलिस को अब शराब लूटने वालों की तलाश में जुट गई है। जब्त शराब की मात्रा के बारे में जानकारी नहीं मिल सकी है।

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In अपराध

Leave a Reply

Check Also

जहरीली शराब से नालंदा में 10 लोगों की मौत ! जिम्मेदार कौन ?.. किसकी किसकी गई जान जानिए

नालंदा में लोगों का कहना है कि जहरीली शराब पीने से अब तक 10 लोगों की मौत हो चुकी है । जबकि…