बिहारशरीफ में ज्वेलरी शॉप में घुसकर ज्वेलर की हत्या.. एक-एक कर छह गोली मारी

0

बिहारशरीफ में बदमाश बेखौफ हैं। उन्हें न तो पुलिस का डर है और ना ही कानून की चिंता। इसका अंदाजा आप ऐसे लगा सकते हैं कि एसपी ऑफिस से महज 300 मीटर की दूरी बदमाशों एक ज्वेलरी शॉप में घुसकर सोना व्यापारी की गोली मारकर हत्या कर दी और वारदात के बाद फरार हो गया।

क्या है पूरा मामला
वारदात गुरुवार शाम की है । जब पांच बदमाश खरीददार बनकर ज्वेलरी शॉप में घुसे। इसी दौरान दुकानदार और बदमाशों में बहस हुई। फिर क्या था बदमाशों ने पिस्तौल निकालकर ज्वेलर पर एक-एक कर छह गोलियां दाग दी।

कौन है ज्वेलर
जिस सोना कारोबारी की हत्या की गई है उसका नाम सुमन कुमार चिंटू है । उसका बिहारशरीफ के मगध कॉलोनी में सुहागन ज्वेलरी नाम से दुकान है। ये सोहसराय थाना इलाके में आता है ।

सुमन कुमार चिंटू की मौत
गोली लगने के बाद सुहागन ज्वेलर्स के मालिक सुमन कुमार चिंटू को बिहारशरीफ सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां से गंभीर हालत को देखते हुए पीएमसीएच पटना रेफर कर दिया गया था । लेकिन रास्ते में ही उसकी मौत हो गई।

फायरिंग करते हुए बदमाश फरार
स्थानीय लोगों के मुताबिक पांच बदमाश खरीददार बनकर दुकान में घुसे थे। इस दौरान किसी बात को लेकर दुकानदार सुमन कुमार चिंटू और बदमाशों के बीच कहासुनी हुई। जिसके बाद बदमाशों ने सुमन कुमार चिंटू की गोलीमारकर हत्या कर दी। इसके बाद बदमाश फायरिंग करते हुए फरार हो गए।

स्थानीय लोगों का हंगामा
वारदात के बाद स्थानीय लोगों ने हंगामा किया। नाराज लोगों ने सुमन कुमार चिंटू के शव को सुभाष पार्क के पास सड़क पर रखकर प्रदर्शन किया।

बदमाशों की गिरफ्तारी की मांग
नाराज़ लोग आरोपियों की जल्द से जल्द गिरफ्तारी और मुआवजे की मांग कर रहे थे । जिसके बाद जिला प्रशासन की टीम मौके पर पहुंची और लोगों को समझाने बुझाने का काम किया।

दहशत में लोग
बिहारशरीफ शहर में इस तरह की वारदात से लोग दहशत में हैं और कानून व्यवस्था को लेकर सवाल उठा रहे हैं । उनका कहना है कि ऐसे में लोग कैसे खुद को सुरक्षित समझें।

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In अपराध

Leave a Reply

Check Also

बिहारशरीफ के हिरण्य पर्वत पर युवक का मर्डर.. जानिए पूरा मामला

बिहारशरीफ के हिरण्य पर्वत पर एक युवक की बदमाशों ने पीट-पीटकर हत्या कर दी। मृतक के परिजनों …