नालंदा में किसानों ने पुलिसवालों को दौड़ा दौड़ाकर पीटा.. जानिए पूरा मामला

0

नालंदा में मंगलवार को किसानों का गुस्सा फूट पड़ा। नाराज़ किसानों ने पुलिसवालों को भी नहीं बख्शा। गुस्साए किसानों ने पुलिसवालों की भी पिटाई कर दी। किसानों ने पुलिस पर लाठीचार्ज कर दिया। जिसके बाद भगदड़ की स्थिति बन गई।

क्या है मामला
मामला नालंदा जिला इस्लामपुर बाजार की है । जहां यूरिया की किल्लत को लेकर किसानों का गुस्सा फूट पड़ा। नाराज किसानों ने हंगामा किया।

खाद से लदे ट्रैक्टर को पकड़ा
नाराज किसानों ने खाद से लदे एक ट्रैक्टर को पकड़ लिया। किसानों का आरोप था कि खाद की कालाबाजारी की जा रही है ।

किसानों को मिली थी सूचना
किसानों को मंगलवार की सुबह ही सूचना मिली थी कि एक दुकान पर एक ट्रैक्टर खाद उतरने वाला है । जिसके बाद बड़ी संख्या में किसान खाद के लिए जुट गए थे। खाद से भरे ट्रैक्टर को देखकर किसानों का गुस्सा फूट पड़ा।

पुलिस की कार्रवाई पर भड़के किसान
किसानों ने सड़क जाम कर दिया था और खाद से लदे ट्रैक्टर को बंधक बना लिया था। सूचना मिलते ही इस्लामपुर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और किसानों से हटने की अपील की।

पुलिस पर लाठीचार्ज
खाद की कालाबाजारी को लेकर पुलिस के जवानों और किसानों के बीच कहासुनी हुई। पुलिस इसके पहले की बल का प्रयोग करती किसानों ने पुलिस पर हमला बोल दिया। किसानों ने इस्लामपुर थाना में पदस्थापित एएसआई जालंधर मंडल पर हमला बोल दिया

इस्लामपुर का ASI जख्मी
किसानों के हमले में इस्लामपुर थाना का ASI जालंधर मंडर जख्मी हो गए। हालांकि बाद में मामला शांत कराया गया।

ट्रैक्टर जब्त, जांच शुरू
पुलिस ने खाद से लदे उस ट्रैक्टर को जब्त कर लिया है । हिलसा डीएसपी कृष्ण मुरारी ने बताया कि वीडियो के आधार पर बदमाश की पहचान की जा रही है। पुलिस का कहना है कि जल्द ही दोषियों के खिलाफ कार्रवाई होगी

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In अपराध

Leave a Reply

Check Also

नालंदा में रफ्तार का कहर.. बेकाबू ट्रक ने तीन युवकों रौंदा.. तीनों की मौत

नालंदा जिला में एक बार फिर तेज रफ्तार ने तीन युवकों की जान ले ली है । बताया जा रहा है कि ब…