बिहार शरीफ में रंगदारी नहीं देने पर बैंक मैनेजर को अगवा कर गोली मारी.. जानिए पूरा मामला

0

नालंदा में अपराधियों की हिम्मत किस कदर बढ़ गई है इसका अंदाजा आप इस वारदात से लगा सकते हैं। बताया जा रहा है कि रंगदारी नहीं देने पर बदमाशों ने बैंक मैनेजर को गोली मार दी है । घायल बैंक मैनेजर को इलाज के लिए पटना के अस्पताल में भर्ती कराया गया है ।

कहां पर हुई वारदात
वारदात दीपनगर थाना क्षेत्र के कंचनपुर पुल के पास हुई है । जहां बदमाशों ने बैंक मैनेजर को अगवा कर गोली मार दी। बदमाशों ने बैंक मैंनेजर को दो गोली मारी है।

कहां से हुई थी किडनैंपिंग
पीड़ित बैंक मैनेजर बिहारशरीफ के लहेरी थाना क्षेत्र के बैंक कॉलोनी में परिवार के साथ किराया पर रहता है । पीड़ित परिवार के मुताबिक बैंक कॉलोनी के पास से ही उसे अगवा किया गया था।

बदमाशों ने तीन गोली चलाई थी
जख्मी बैंक मैनेजर के मुताबिक बदमाशों ने उस पर तीन गोली चलाई थी। जिसमें एक गोली मिसफायर हो गई। जबकि, दो गोली उसे लगी। गोली लगने के बाद वो एक स्कूल में जा छिपा। जहां से अपने एक रिश्तेदार को फोन कर सूचना दी । जिसके बाद परिवार के लोग वहां पहुंचे और इलाज के लिए अस्पताल ले गए

दो लाख की रंगदारी
पीड़ित परिवार का कहना है कि बैंक मैनेजर कुंदन पिछले कुछ दिनों से परेशान था। किसी ने उससे दो लाख रुपए रंगदारी की मांग की थी। रंगदारी नहीं देने पर जान से मारने की धमकी दी थी ।

किस बैंक में है मैनेजर
जिस व्यक्ति को बदमाशों ने गोली मारी है उसका नाम कुंदन कुमार है और चोलामंडलम बैंक का शाखा प्रबंधक है । 26 साल का कुंदन कुमार जहानाबाद जिला के हुलासगंज थाना क्षेत्र के नरमा गांव के रहने वाले रामजन्म शर्मा के बेटे हैं ।

गश्ती के दौरान मिली थी बाइक और मोबाइल
दरअसल, जिस रात वारदात हुई उसी रात में गश्ती के दौरान दीपनगर पुलिस को के समीप से जख्मी की बाइक और मोबाइल बरामद की थी। पुलिस प्रारंभिक जांच विवाद का कारण रुपया लेनदेन विवाद बता रही है।

पीड़िता के मामा का क्या है कहना
पीड़ित बैंक मैनेजर का ननिहाल मघड़ा गांव में है। उसके मामा जितेंद्र उर्फ पप्पू शर्मा ने बताया कि शाम में कुंदन की पत्नी ननद से मिले गई थी। फ्लैट में ताला लगा था। पत्नी ने रात 8 बजे पति को फोन किया। उधर से बताया गया कि कुछ देर में आते हैं। करीब घंटे भर बाद दोबार कॉल करने पर मोबाइल रिसीव नहीं हुआ। इसके बाद परिवार युवक की तलाश में जुट गया। स्थानीय पुलिस को इसकी सूचना दी गई।

परिवार ने नहीं दी सूचना
वहीं, दीपनगर के थानाध्यक्ष मो. मुश्ताक अहमद का कहना है कि गश्ती के दौरान पुलिस को बाइक और मोबाइल मिली। तब किसी घटना का अंदेशा हुआ। परिवार ने घटना की सूचना पुलिस को नहीं दी है। ये स्पष्ट नहीं कि युवक को गोली लगी है। रुपया लेनदेन विवाद मामला प्रतीत हो रहा है। लिखित शिकायत मिलने पर केस दर्ज कर पुलिस कार्रवाई करेगी।

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In अपराध

Leave a Reply

Check Also

नालंदा में रफ्तार का कहर.. बेकाबू ट्रक ने तीन युवकों रौंदा.. तीनों की मौत

नालंदा जिला में एक बार फिर तेज रफ्तार ने तीन युवकों की जान ले ली है । बताया जा रहा है कि ब…