नालंदा के नेताजी को चुनाव प्रचार के दौरान हुआ प्यार.. हारने पर लड़की भगा लिया

0

नालन्दा (Nalanda) में एक नेता जी की लव स्टोरी (Love Story) की खूब चर्चा हो रही है। दरअसल, नेताजी पंचायत चुनाव के दौरान प्रत्याशी थे। चुनाव प्रचार के दौरान ही उन्हें एक लड़की से प्यार हुआ। फिर दोनों घर से भाग गए। अब मंदिर में दोनों की शादी करा दी गई है ।

हार गए नेता जी, तो लड़की भगा लिया
ये मामला नालंदा जिले के सरपंच के प्रत्याशी रहे नेता जी से जुड़ा है. चुनाव प्रचार के दौरान नेता जी को अपने ही गांव की एक लड़की से प्यार हो गया। इसके बाद दोनों का प्यार परवान चढ़ने लगा. जब चुनाव के नतीजे आए तो नेताजी चुनाव तो हार गए. लेकिन, वे अपना प्यार पाने में सफल हो गए. अब दोनों ने शादी कर ली है.

क्या है पूरा मामला
ये पूरा मामला नालंदा जिले के करायपरसुराय थाना क्षेत्र के एक गांव की है. जहां रविकांत रविदास सरपंच पद के लिए चुनाव लड़ रहे थे. चुनाव प्रचार के दौरान ही उनको गांव की एक लड़की से प्यार हो गया.

इसे भी पढ़िए- औरंगाबाद से आया प्रेमी जोड़ा,मंदिर में की शादी फिर खाया जहर

घरवालों ने लगा दी पाबंदी
प्यार जब परवान चढ़ा तो दोनों में बातचीत होने लगी और इसके बाद चोरी छिपे मिलने का सिलसिला भी शुरू हो गया. घंटों मोबाइल पर दोनों के बीच बातचीत होती थी. इस बात का पता जब लड़की के परिजनों को लगा तो दोनों के मिलने और बातचीत पर पाबंदी लगा दी गई, इसके वाबजूद दोनों मौका पाकर मिलते और बातचीत किया करते थे.

इसे भी पढ़िए-बिहार में बड़े ऑपरेशन की तैयारी में नीतीश कुमार.. जा सकती है कई मंत्रियों की कुर्सी

सख्ती बढ़ी तो दोनों भाग गए
जब दोनों पर सख्ती बढ़ी तो दोनों घर से भाग गये. फिर दोनों पटना में एक साथ पकड़े गए. जब परिजनों ने लड़की को घर ले जाने का प्रयास करने लगे तो दोनों गांव जाने से इंकार कर दिया.

इसे भी पढ़िए-बिहार में छिपा है सोना और कोयला का बड़ा खान.. जानिए कहां-कहां होगी खुदाई

अब मंदिर में शादी करायी
काफी मान-मनौव्वल के बाद दोनों गांव पहुंचे और पहुंचते ही दोनों की मंदिर में ही (Nalanda Love Marriage) शादी करा दी गई. सरपंच प्रत्याशी की यह शादी गांव सहित पूरे जिले भर में चर्चा का विषय बना हुआ है.

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In रोचक खबरें

Leave a Reply

Check Also

बिहार में इंटर एग्जाम से आधे घंटे पहले मैथ्स का पेपर लीक ?.. जानिए कहां से लीक हुआ पेपर

बिहार में इंटर परीक्षा से पहले प्रश्न पत्र लीक होने की ख़बर आ रही है। आज पहले दिन मैथ्स की…