नीतीश सरकार के मंत्री के बेटे और भतीजे को लोगों ने दौड़ा दौड़ा कर पीटा, जानिए वजह

0

बिहार सरकार के कैबिनेट मंत्री के बेटे को लोगों ने दौड़ा दौड़ाकर पीटा। मंत्री के बेटे और भतीजे की धुनाई देखकर उसके साथ आए गार्ड भाग गए. मंत्री के बेटे को खदेड़कर पीटने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है.

क्या है मामला
बिहार के बेतिया के नौतन से विधायक और सूबे के पर्यटन मंत्री नारायण प्रसाद साह के बेटे और भतीजे को लोगो ने दौड़ाकर पकड़ा और जमकर धुनाई कर दी. इस दौरान वीडियो में गार्ड भी भागता दिख रहा है. घटना बेतिया के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के हरदिया गांव की है।

क्यों हुआ बवाल जानिए
दरअसल, मंत्री के बगीचे में कुछ बच्चे खेल रहे थे। जिन्हें पर्यटन मंत्री नारायण प्रसाद के बेटे बबलू और उसके सहयोगियों ने पीट डाला. इस दौरान मंत्री के बेटे के सहयोगी हथियार लहराते दिखे। जैसे ही बच्चों की पिटाई की खबर गांव वालों को मिली । वैसे गांववाले मंत्री पुत्र बबलू को गरियाते हुए रगेद दिया और फिर उसे पकड़कर जमकर धुना. मंत्री पुत्र बबलू के साथ ही मंत्री का भतीजा भी था. लोगों ने उसे भी खदेड़ कर पकड़ लिया और उसकी भी जमकर पिटाई की.

इसे भी पढ़िए-बिहारशरीफ जहरीली शराबकांड में सबसे बड़ी गिरफ्तारी, मैडम समेत 7 गिरफ्तार

मंत्री ने सफाई में क्या कहा
वहीं, इस मामले में बिहार के पर्यटन मंत्री नारायण प्रसाद साह ने कहा कि उनकी पुश्तैनी बगीचे को कुछ लोग हड़पना चाहते हैं. बगीचे की देखभाल के लिए उनका बेटा और गार्ड जब बगीचे में पहुंचे, तो ग्रामीणों ने सभी की पिटाई कर दी और हथियार छीन लिए.

पीड़ितों का आरोप
वहीं, दूसरी ओर मंत्री पुत्र द्वारा पिटाई किए जाने घायल जनार्दन कुमार की मां रीना देवी ने साफ-साफ आरोप लगाया है कि मंत्री पुत्र ने ही उनके बेटे को बुरी तरह पीटा है. उसने बताया कि उसके बेटे का इलाज अस्पताल में चल रहा है. इस पूरे मामले में तीन लोग घायल हैं, जिनके बारे में भी मंत्री ने बताया कि लोगों द्वारा की जा गई पत्थरबाजी में ये सभी लोग घायल हुए है. फिलहाल मौके पर पुलिस कैंप कर रही है, लेकिन गांव में तनाव का माहौल है.

ग्रामीणों का क्या है कहना
वहीं गांव के लोगों का कहना है कि गांव के ही कुछ बच्चे मंत्री के बगीचे में खेल रहे थे। तभी मंत्री पुत्र अपने सहयोगियों के साथ गाड़ी से पहुंचा और बच्चों की पिटाई करने लगे। जब गांव की महिलाओं और बच्चों के परिजनों ने इसका विरोध किया तो मंत्री पुत्र के सहयोगियों ने फायरिंग कर दी और महिलाओं की भी पिटाई कर दी। जिससे नाराज होकर ग्रामीणों ने मंत्री पुत्र और उनके सहयोगियों को खदेड़ा जिसके पास हाथ में हथियार भी थे। लोगों ने घेरकर उनके लोगों को पकड़ लिया और दो हथियार जब्त कर लिए। बाद में पुलिस के पहुंचने पर हथियारों को उनके सुपुर्द कर दिया।

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In खास खबरें

Leave a Reply

Check Also

दुल्हनिया संग हनीमून मनाने चले तेजस्वी यादव.. आरजेडी में मचा है घमासान

तेजस्वी यादव अपनी पत्नी राजश्री के साथ लंदन रवाना हो गए हैं। शादी के बाद ये उनकी पहली विदे…