बस और कार में भीषण टक्कर के बाद लगी आग, 5 युवक जिंदा जले.. जानिए पूरा मामला

0

नेशनल हाईवे पर एक बार फिर रफ्तार का कहर दिखने को मिला है । जहां बस और कार के बीच भीषण टक्कर हुई है । जिसमें कार में सवार पांच युवक जिंदा जल गए । कार में सवार सभी युवक पटना के रहने वाले थे।

क्या है मामला
हादसा झारखंड (Jharkhand) के रामगढ़ (Ramgarh) में हुई है । जहां बस और मारुति कार की सीधी टक्कर हो गई है । टक्कर के बाद कार में आग लग । जिससे मौके पर ही कार सवार पांच लोगों की मौत हो गई। दुर्घटना के बाद लगी आग में कार सवार जिंदा जल गए। बताया जाता है कि मृतक एक ही परिवार के हैं।

पूजा के बाद लौट रहे थे
बताया जा रहा है कि पटना के फुलवारी शरीफ स्थित बोचाचक में रहनेवाले 24 साल के आलोक अपने दोस्तों के साथ नई कार से पूजा करने झारखंड के रजरप्पा गया था। पूजा करने के बाद वो पटना लौट रहा था। लेकिन रास्ते में ही हादसा हो गया ।

हादसे के बाद गेट नहीं खुला
दरअसल धनबाद से रांची जा रही एक बस (Bus From Dhanbad to Ranchi) रजरप्‍पा से पटना जा रही वैगन-आर कार (Car from Bokaro) से टकरा गई। दुर्घटना में कार बुरी तरह क्षतिग्रस्‍त हो गई। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार दुर्घटना के बाद कार का दरवाजा नहीं खुल सका। इसी बीच उसमें आग लग गई। हालांकि बस में सवार सभी 20 यात्री सुरक्षित हैं

आलोक के घर में मातम
24 साल के आलोक के घर उसकी छोटी बहन मुस्कान की शादी की तैयारियां पूरे जोर-शोर से चल रही थी। बहन की शादी इसी वर्ष तय हुई थी। आलोक मंगलवार दोपहर लगभग दो बजे अपने घर से यह कह कर निकला कि वह अपने कुछ दोस्तों के साथ नई मारुति कार की पूजा करने झारखंड के रजरप्पा जा रहा है। दुर्घटना की सूचना मिलते ही घर के आसपास आलोक के परिचितों की भीड़ लगने लगी। सभी की आंखों में आंसू थे और मुंह पर यही दुआ कि काश ऐसा नहीं होता।

जहानाबाद का रहने वाला था आलोक
आलोक का परिवार मुख्य रूप से जहानाबाद का रहने वाला है। रोजी-रोटी की तलाश में उनके पिता संजय ठाकुर फुलवारी शरीफ के बोचाचक में एक किराए के मकान में रहते हैं। आलोक मुख्य रूप से बालू-गिट्टी की ट्रेडिंग का काम करता था। उसका छोटा भाई 14 वर्ष का विकास 10वीं क्लास का छात्र है। परिवार के एक सदस्य ने बताया कि आलोक की छोटी बहन 19 वर्ष की मुस्कान की शादी कुछ महीने बाद होनी थी। शादी को लेकर घर में खुशी का माहौल था। इस बीच रोड एक्सीडेंट में आलोक की मौत ने पूरे परिवार को हिलाकर रख दिया है।

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In अपराध

Leave a Reply

Check Also

नालंदा में रफ्तार का कहर.. बेकाबू ट्रक ने तीन युवकों रौंदा.. तीनों की मौत

नालंदा जिला में एक बार फिर तेज रफ्तार ने तीन युवकों की जान ले ली है । बताया जा रहा है कि ब…