नालंदा में मिली डॉक्टर की लाश.. चार दिनों से थे लापता.. जानिए पूरा मामला

0

नालंदा जिला में एक डॉक्टर की लाश मिलने से सनसनी फैल गई है । चार दिन पहले से डॉक्टर लापता थे। घरवालों ने अपहरण की आशंका जताई थी। घरवालों को पहले से ही अनहोनी की आशंका सता रही थी। आज जब लाश मिली है तो घरवालों का रो रोकर बुरा हाल है ।

क्या है पूरा मामला
डॉक्टर सुरेश शर्मा की लाश आज हरनौत रेलवे स्टेशन के पास से मिली है । डॉक्टर सुरेश शर्मा बिहारशरीफ के इमादपुर मोहल्ला के रहने वाले थे। वे पिछले चार दिनों से लापता थे। जिसके बाद उनके अपहरण का मुकदमा दर्ज कराया गया था।

हरनौत में प्रैक्टिस करते थे
बिहारशरीफ के रहने वाले डॉक्टर सुरेश शर्मा होम्योपैथिक चिकित्सक थे। वे हरनौत में अपनी क्लिनिक चलाते थे। वे करीब 35 सालों से बिहारशरीफ से आकर हरनौत में प्रैक्टिस करते थे। उनकी उम्र करीब 65 साल की थी

इसे भी पढ़िए-बस और कार में भीषण टक्कर के बाद लगी आग, 5 युवक जिंदा जले.. जानिए पूरा मामला

गड्ढे में मिली लाश
डॉक्टर सुरेश शर्मा रोजाना की तरह सोमवार को भी बिहारशरीफ से हरनौत गए थे। लेकिन वे वापस नहीं लौटे जिसके बाद घरवालों ने खोजबीन शुरू किया। लेकिन जब उनका कोई सुराग नहीं मिला तो परिवार वालों ने थाने में अपहरण का मामला दर्ज कराया

इसे भी पढ़िए-बिहार शरीफ में रंगदारी नहीं देने पर बैंक मैनेजर को अगवा कर गोली मारी.. जानिए पूरा मामला

महिला ने लाश को देखा
परिजनों की शिकायत के बाद नालंदा पुलिस मामले की तफ्शीस में जुटी थी। लेकिन इसी बीच आज एक महिला शौच के लिए बाहर खंधे में गई। जहां गड्ढे में पानी में हाथ नजर आया । जिसके बाद उसने इसकी सूचना स्थानीय लोगों को दी । स्थानीय लोगों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंचकर शव की पहचान होम्योपैथ डॉक्टर के रूप में किया ।

छिनतई की आशंका
स्थानीय लोगों की मानें तो आए दिन इस इलाके में छिनतई की घटना होते रहती है ।।आशंका जाहिर की जा रही है कि बदमाशों द्वारा छिनतई के दौरान उन्हें गड्ढे में धकेल दिया होगा जिसके कारण डूबने से उनकी मौत हो गई।

पुलिस का क्या है कहना
वहीं, हरनौत के थानाध्यक्ष देवानंद शर्मा ने पानी में डूबने से मौत होने की आशंका जाहिर की जा रही है । परिजन द्वारा दुर्घटना के बाद पानी मे गिर जाने के बाद मौत हो जाने का आवेदन दिया गया। पुलिस सभी बिन्दुओ पर जांच कर रही है।

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In अपराध

Leave a Reply

Check Also

नालंदा का इंजीनियर समेत 5 गिरफ्तार, ऐय्याशी के लिए करता था डकैती

नालंदा पुलिस ने एक हाईप्रोफाइल चोर गिरोह का भंडाफोड़ किया है। जो ऐय्याशी के लिए डकैती करता…