बिहारशरीफ में चलती बाइक में लगी आग, धू-धू कर जल गई मोटरसाइकिल

0

नालंदा समेत पूरे बिहार में इन दिनों जबरदस्त गर्मी पड़ रही है। ज्यादातर इलाकों में तापमान 40 डिग्री के पार पहुंच गया है। नालंदा जिले में भी भीषण गर्मी का प्रकोप है और इसी गर्मी की वजह से आज बिहारशरीफ में एक अजीबोगरीब घटना हुई। जब चलती बाइक में अचानक आग लग गई

क्या है पूरा मामला
घटना बिहारशरीफ के कमरुद्दीनगंज मोहल्ले के वंदना सिनेमा के पास की है। जहां धूप में खड़ी एक मोटरसाइकिल में अचानक आग लग गई और देखते देखते पूरी बाइक मिनटों में खाक हो गई। आनन-फानन में फायर ब्रिगेड की टीम को बुलाया गया लेकिन जब तक फायर ब्रिगेड की टीम ने आग पर काबू पाया तब तक बाइक पूरी तरह जल चुकी थी।

इसे भी पढ़िए-सिपाही बहाली का रिजल्ट जारी, नालंदा में 408 चयनित.. देखिए पूरा रिजल्ट यहां

किसकी थी मोटरसाइकिल
मोटरसाइकिल मथुरिया मोहल्ला के रहने वाले राजेंद्र प्रसाद के बेटे मनीष कुमार की थी। मनीष कुमार ने नालंदा लाइव को बताया कि वो अपने घर मथुरिया मोहल्ला से किसी काम से कागजी मोहल्ला जा रहे थे तभी उनके बाइक की सीट के पास से धुआं निकलने लगा। जब वो बाइक को खड़ा कर सीट को हटाकर देखने का प्रयास किया तब तक बाइक जलने लगी। किसी तरह से बाइक से दूर होकर खुद को बाइक सवार सुरक्षित किया।

इसे भी पढ़िए-नालंदा में कोरोना का कहर, बीजेपी नेता की पत्नी समेत 4 मौतें, 215 नए मरीज मिले !

वजहों का पता नहीं
बाइक में आग कैसे लगी । ये जांच का विषय है । कई लोगों का मानना है कि गर्मी की वजह से आग लगी है। तो कई लोग शार्ट सर्किट को आग का कारण मान रहे हैं। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In अपराध

Leave a Reply

Check Also

नालंदा में कोरोना से फिल्म निर्माता और वकील समेत 6 लोगों की मौत

नालंदा जिले में कोरोना संक्रमण की दूसरी लहर काफी खतरनाक साबित हो रही है। कोरोना की दूसरी ल…