पूर्व मंत्री और BJP के सीनियर लीडर के घर लूट, लॉकर तक उठा ले गए चोर

0

पटना के वीवीआईपी इलाके में चोरों ने वो कर दिया जिससे राजधानी में एक बार फिर से पुलिस की गश्त पर सवाल उठ गए हैं। इस बार तो चोरों ने विधायक जी को भी नहीं बख्शा। बिहार सरकार में कृषि विभाग के पूर्व मंत्री और गया शहर से विधायक प्रेम कुमार के सरकारी बंगले में चोरों ने सेंध मार दी। वहां चोरों ने धावा बोला और लाखों का माल ले उड़े।

पैसा तो पैसा, लॉकर तक साथ ले गए चोर
प्रदेश की राजधानी में सचिवालय थाना क्षेत्र के बीजेपी विधायक प्रेम कुमार के सर्कुलर रोड बंगले से 2.25 लाख रुपये नकद और चांदी की कटोरी से भरे लोहे के लॉकर को चोरों ने उड़ा लिया। ये घटना 13 जुलाई से 17 जुलाई के बीच किसी दिन हुई थी और इस संबंध में 18 जुलाई को एफआईआर दर्ज कराई गई थी, लेकिन पुलिस ने मामले को गुप्त रखा था।

घटना के वक्त गया में थे प्रेम कुमार
प्रेम कुमार के सहायक शेखर सुमन के मुताबिक विधायक जी अपनी पत्नी के साथ अपने निर्वाचन क्षेत्र में थे और घटना के समय उनके बेटा प्रेम सागर भी बंगले में नहीं थे। सुमन के मुताबिक लॉकर उनके बेटे के कमरे में रखा गया था। मामला 17 जुलाई को सामने आया जब विधायक के बेटे घर लौटे। सचिवालय थाने के एसएचओ चंद्रशेखर प्रसाद गुप्ता ने कहा कि पुलिस मामले की जांच कर रही है और चोरों को गिरफ्तार करने का प्रयास कर रही है।

विधायक की गैरमौजूदगी के चलते हटाए गए थे गार्ड
विधायक प्रेम कुमार इसी 10 जुलाई को अपने विधानसभा क्षेत्र गया गए थे। उनके बेटे प्रेम सागर भी अगले ही दिन 11 जुलाई को किसी काम से कोलकाता चले गए। प्रेम कुमार के मुताबिक इसके बाद 13 जुलाई को उनके आवास पर तैनात गार्ड को बिहार पुलिस विभाग ने वापस बुला लिया था। इसी का फायदा चोरों ने उठाया और उनके सरकारी बंगले में हाथ साफ कर दिया।

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In अपराध

Leave a Reply

Check Also

नालंदा का इंजीनियर समेत 5 गिरफ्तार, ऐय्याशी के लिए करता था डकैती

नालंदा पुलिस ने एक हाईप्रोफाइल चोर गिरोह का भंडाफोड़ किया है। जो ऐय्याशी के लिए डकैती करता…