नालंदा में कोरोना से बस मालिक समेत 3 लोगों की मौत.. जानिए किस किस की..

0

कोरोना की दूसरी लहर काफी घातक साबित हो रही है। दूसरी लहर ने स्वास्थ्य विभाग के साथ-साथ आम लोगों की चिंता बढ़ा दी है। पॉजिटिव मरीज के साथ-साथ मरने वालों की संख्या में भी कोई कमी नहीं आ रही है। हर दिन कहीं न कहीं से किसी संक्रमित मरीज मौत की खबर आ रही है। कोरोना से बस मालिक समेत तीन लोगों की मौत हुई है। जिसके साथ ही जिले में मरने वालों की संख्या बढ़कर 28 हो गयी है।

कोरोना से बस मालिक की मौत
नालंदा जिला में कोरोना से 55 साल के संजय कुमार सिंह की मौत हो गई। संजय कुमार सिंह का नालंदा में गीतांजलि नाम से बस चलता था और उनका ईंट भट्ठे का कारोबार था। वे परबलपुर प्रखंड के विक्रमपुर के रहने वाले थे। संजय कुमार सिंह अचानक तबीयत खराब होने के बाद बुधवार को उन्हें बिहारशरीफ के जीवन ज्योति अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां सबसे पहले एंटीजन जांच की गयी। एंटीजन जांच में रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद भर्ती किया गया लेकिन तबीयत में सुधार नहीं हुई। उसके बाद उनकी मौत हो गई।

इसे भी पढ़िए-नालंदा में कोरोना का कहर, टीचर समेत दो युवकों की मौत

42 साल के सुनील का निधन
राणा बिगहा के रहने वाले 42 साल के सुनील कुमार की भी कोरोना से मौत हो गयी। सुनील कुमार की तबीयत खराब होने के बाद बिहारशरीफ में उनका कोरोना जांच कराया गया। जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद एनएमसीएच में भर्ती कराया गया। जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई।

इसे भी पढ़िए-नालंदा में कोरोना से डॉक्टर और बैंक डायरेक्टर समेत 5 की मौत.. जानिए कौन-कौन

नूरसराय की महिला की मौत
तीसरी मौत नूरसराय प्रखंड के कठनपुरा गांव की रहने वाली 51 साल की महिला सुशीला देवी की हुई है। उनका इलाज पावापुरी के विम्स अस्पताल में चल रहा था। परिजनों ने बताया कि कोविड वैक्सीन लेने के बाद बुखार आया था। करीब एक सप्ताह तक इलाज के बाद भी तबीयत में सुधार नहीं हुई तो विम्स में भर्ती कराया गया। जहां इलाज के दौरान मौत हो गयी। उनके पति दिनेश प्रसाद सिंह आर्मी से रिटायर हैं। महिला को 1 अप्रैल को वैक्सीन की पहली डोज दी गई थी।

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In कोरोना अपडेट

Leave a Reply

Check Also

नालंदा में इनकम टैक्स इंस्पेक्टर समेत 5 लोगों की कोरोना से मौत..

नालंदा जिला में कोरोना संकमण से मौत की रफ्तार थमने का नाम नहीं ले रही है। नालंदा में इनकम …