लोकजनशक्ति पार्टी (LJP) में दो फांड़.. बंट गया पासवान परिवार.. सभी सांसद भी अलग

0

पूर्व केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान की पार्टी में बड़ी बगावत हुई है । साथ ही रामविलास पासवान की पार्टी लोक जनशक्ति पार्टी भी टूट गई है । चिराग पासवान के सभी पांच सांसदों ने बगावत करते हुए पशुपति कुमार पास को लोकजनशक्ति पार्टी संसदीय दल का नेता बनाया है ।

क्या है पूरा मामला
लोक जनशक्ति पार्टी के पांच सांसदों ने पार्टी प्रमुख और सांसद चिराग पासवान के नेतृत्व से अलग होने का फैसला कर लिया है. पशुपति पारस को लोक जनशक्ति पार्टी के संसदीय दल के नेता बनाए गए हैं. लोक सभा के स्पीकर ओम बिरला को पत्र लिखकर इसके बारे में सभी पांच सासंदों ने इसकी सूचना दी है.

जेडीयू में शामिल हो सकते हैं
बताया जा रहा है कि सभी पांच सांसद पशुपति पारस, प्रिंस, महबूब अली कैसर, वीणा देवी और चंदन सिंह शामिल जेडीयू में शामिल हो सकते हैं। ये फैसला तब हुआ है जब केंद्र सरकार अपने केंद्रीय मंत्रिमंडल में विस्तार की योजना बना रही है. पार्टी के पांच सांसदों ने चिराग से अलग होने का फैसला लिया है. इनमें अब चिराग पार्टी में अकेले ही रह गए हैं. पहले चार सांसदों के अलग होने की खबर आई थी. चिराग के चाचा पशुपति पारस की अगुआई में ये टूट हुई है. उनके चचेरे भाई प्रिंस भी अब अलग हो गए हैं.

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In खास खबरें

Leave a Reply

Check Also

नालंदा में रफ्तार का कहर.. बेकाबू ट्रक ने तीन युवकों रौंदा.. तीनों की मौत

नालंदा जिला में एक बार फिर तेज रफ्तार ने तीन युवकों की जान ले ली है । बताया जा रहा है कि ब…