आधी रात को शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को मुंबई पुलिस ने क्यों गिरफ्तार किया.. जानिए

0

इस वक्त एक बड़ी ख़बर आ रही है बॉलीवुड से। अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा को मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने गिरफ्तार कर लिया है। राज कुंद्रा पर पोर्न फिल्म या अश्लील फिल्म बनाने और उन्हें कुछ ऐप्स पर दिखाने का आरोप है।

मुंबई पुलिस कमिश्नर का क्या है कहना
मुंबई के पुलिस कमिश्नर हेमंत नागराले का कहना है कि पुलिस के पास राज कुंद्रा के खिलाफ पुख्ता सबूत हैं। इसलिए उन्हें गिरफ्तार किया गया है। पुलिस कमिश्नर का कहना है कि पहले राज कुंद्रा से घंटों पूछताछ की गई उसके बाद उनकी गिरफ्तारी की गई है।

आज पुलिस ने बुलाया था
दरअसल, मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने राज कुंद्रा को आज पूछताछ के लिए बुलाया था। जिसमें मीडिया को बताया गया कि उनसे प्रॉपर्टी की बिक्री के बारे में पूछताछ की जा रही है । लेकिन गिरफ्तारी के बाद मामला सामने आया है

कुंद्रा का विवादों से रहा है नाता
शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा पहले भी विवादों में घिर चुके हैं। इससे पहले मॉडल और अभिनेत्री पूनम पांडे ने बॉम्बे हाईकोर्ट में शिकायत दर्ज की थी। पूनम ने आरोप लगाया था कि राज कुंद्रा की कंपनी ने उनकी तस्वीरों का गलत इस्तेमाल किया है। हालांकि राज कुंद्रा ने इस मामले में अपने ऊपर लगे आरोपों को खारिज करते हुए कहा था कि उनका इससे कोई लेना-देना नहीं है। उन्होंने यह भी कहा था कि जिस कंपनी पर अश्लील वीडियो बनाने का आरोप लगा है, वो उन्होंने छोड़ दी है।

राज कुंद्रा का इतिहास
राज कुंद्रा की पहचान शिल्पा शेट्टी के पति और सफल बिजनसमैन के तौर पर होती है । राज कुंद्रा का जन्म1975 में ब्रिटेन में हुआ था। साल 2004 में एक ब्रिटिश पत्रिका ने राज कुंद्रा को सबसे अमीर एशियाई ब्रिटिश की लिस्ट में 198वां स्थान दिया था। वे 10 से ज्यादा कंपनियों पर मालिकाना हक या हिस्सेदारी रखते हैं।

सलमान पर उन्होंने तंज कसा था
खबरों की मानें तो राज कुंद्रा ने सलमान खान पर तंज कसते हुए कहा था कि सलमान जितना एक फिल्म से कमाते हैं, उतना तो वे एक महीने में कमा लेते हैं। राज कुंद्रा की कमाई अरबों में है। इंटरनेट पर मौजूद जानकारी के अनुसार, उनके पास 400 मिलियन डॉलर की संपत्ति है।

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In खास खबरें

Leave a Reply

Check Also

नालंदा का स्कूल संचालक निकला दरिंदा.. स्कूल में युवक को जिंदा जलाकर मार डाला

नालंदा जिला में एक खौफनाक वारदात सामने आई है । जहां स्कूल संचालक ने एक युवक को जिंदा जलाकर…