चपरासी से TTE में हुआ प्रमोशन तो बन गया ‘नरपिचाश’… जानिए पूरी वारदात

0

नालंदा जिला में महज एक शख्स महज कुछ पैसे के लिए नरपिचाश बन गया। जिसके साथ सात जन्मों तक साथ निभाने का वादा किया था उसके 12 टुकड़े कर दिया। जिस काजल की वजह से संजीत चपरासी से TTE बना उस काजल को ही कालिख समझकर मिटा डाला ।

क्या है पूरा मामला
नालंदा जिला के हिलसा थाना क्षेत्र के नोनिया बिगहा में 20 साल की एक नवविवाहिता की हत्या का मामला सामने आया है। 20 साल की काजल की हत्या करने के बाद उसके ससुराल वालों ने शव को टुकड़े टुकड़े कर दफना दिया ।

12 टुकड़े में शव बरामद
बताया जा रहा है कि काजल गर्भवती थी। उसका पति संजीत रेलवे में टीटीई था। गांव वालों से सूचना मिलने पर काजल के घर वाले नोनिया बिगहा पहुंचे। जहां घर से कुछ दूरी पर जमीन खोदकर काजल की कई टुकड़ों में लाश बरामद की। इस मामले में काजल के मायके वालों ने उसके पति संजीत कुमार समेत 7 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है।

चपरासी से टीटीई बना था दामाद
गांव देहात में कहावत है कि शादी के बाद पत्नी के भाग्य से पति की किस्मत बदलती है। ठीक ऐसा ही इस मामले में हुआ। पिछले साल
जून में पटना जिला के सालिमपुर थाना क्षेत्र के बिहटा की रहने वाली काजल की शादी संजीत के साथ हुई थी। उस समय संजीत रेलवे में चपरासी के पद पर कार्यरत था। शादी के महज कुछ दिन बाद ही संजीत की किस्मत चमकी और वो चपरासी से रेलवे में ही टीटीई बन गया । समझिए कि कितनी बड़ी तरक्की और सम्मान हासिल हुआ।

टीटीई बनते ‘नरपिचाश’ बना
संजीत के ससुराल वालों का कहना है कि टीटीई बनते के साथ ही वो नरपिचाश बन गया । संजीत और उसके परिवार वालों को दहेज का लोभ हो गया। संजीत कहने लगा कि शादी तो चपरासी से हुई थी अब वो टीटीई हो गया है। लिहाजा दहेज के तौर पर 6 लाख रुपए और मांगने लगा। दहेज नहीं देने पर काजल की हत्या कर दी

18 जुलाई से स्विच ऑफ था मोबाइल
18 जुलाई से काजल और उसके ससुराल वालों का मोबाइल स्विच ऑफ था। ऐसे में काजल के घरवालों को अनहोनी की आशंका सताने लगी। ऐसे में काजल के परिजन नोनियाबिगहा पहुंचे। जहां गांववालों ने बताया कि काजल की हत्या कर शव को ठिकाना लगा दिया गया।

6 महीने की गर्भ से थी काजल
मृतका के भाई बंटी कुमार के मुताबिक गांववालों की निशानदेही पर जमीन खोदकर शव के टुकड़े निकाला। हत्या के बाद शव को जलाया फिर उसके दर्जनों टुकड़े कर उसे जमीन में दफन कर दिया। मौके से जली खाट मिली। समीप की झाड़ियां जली थी। परिवार के लोग शव के टुकड़े को थैले में जमा किए। मृतका 6 माह की गर्भवती बताई जा रही है।

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In अपराध

Leave a Reply

Check Also

बिहारशरीफ गैंगरेप में दोषियों को कड़ी सजा.. शेखपुरा के रहने वाले हैं सभी

बिहारशरीफ में दो साल पहले हुए गैंगरेप के मामले में अदालत ने दोषियों के लिए सजा का ऐलान कर …