नालंदा में सड़क हादसे में युवक की मौत, 2 दिन पहले हुई थी शादी

0

नालंदा जिला में सड़क हादसे में एक युवक की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि युवक की दो दिन पहले ही शादी हुई थी। यानि दुल्हन के हाथों की मेहंदी सूर्ख होने से पहले ही उसका सुहाग उजड़ गया। हादसे के बाद गांव में मातम पसरा है ।

क्या है मामला
मामला एकंगरसराय-परवलपुर रोड के एकंगरडीह छिलका के पास की है । जहां सड़क दुर्घटना में एक युवक की मौत हो गई। जबकि एक अन्य युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। मृतक की पहचान थाना क्षेत्र के मौसम गंज गांव निवासी धर्मेंद्र प्रसाद के 21 वर्षीय पुत्र सूरज कुमार के रूप में की गई है। वहीं घायल की पहचान सिलाव थाना क्षेत्र के जनारो गांव निवासी अर्जुन यादव के (23) वर्षीय पुत्र पिंटू कुमार के रूप में की गई है।

बाइक से जा रहे थे दोनों
बताया जा रहा है कि दोनों युवक मोटरसाइकिल से एकंगरसराय बाजार जा रहा था। तभी अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी जिससे दोनों गंभीर रूप से जख्मी हो गए। आनन-फानन में आसपास के लोगों ने पुलिस की मदद से इलाज के लिए एकंगरसराय अस्पताल में भर्ती कराया। जहां से गंभीर स्थिति को देखते हुए सूरज कुमार को डॉक्टर ने पटना रेफर कर दिया। पटना ले जाने के क्रम में रास्ते में ही सूरज की मौत हो गई। वहीं पिंटू कुमार अब भी इलाजरत है।

इसे भी  पढ़िए-पाकिस्तान में अब तक का सबसे बड़ा संकट.. शादियों पर रोक,बाजार बंद,ऑफिस में छुट्टी

दो दिन पहले हुई थी शादी
2 दिन पूर्व ही सूरज की शादी हुई थी घर में शादी का माहौल था। अपने रिश्तेदार के साथ सूरज एकंगरसराय बाजार मछली खरीदने जा रहा था। तभी यह घटना हो गई। इलाज के लिए ले जाने के दौरान घर वालों को जैसे ही मौत की खबर मिली शादी वाले घर में मातमी सन्नाटा पसर गया।

पुलिस का क्या है कहना
एकंगरसराय थाना अध्यक्ष संतोष कुमार ने बताया कि मोटरसाइकिल अनियंत्रित होकर पोल में टकरा गई थी। जिसकी वजह से हादसा हुआ था। इलाज के दौरान एक युवक की मौत हो गई है एक इलाजरत है। हालांकि परिजन अज्ञात वाहन से टक्कर की बात बता रहें है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In अपराध

Leave a Reply

Check Also

बिहार में 19 जिलों के भू-अर्जन पदाधिकारी बदले गए.. जानिए कहां किनका तबादला

बिहार सरकार ने 19 जिलों के भू-अर्जन पदाधिकारी का तबादला कर दिया है। जिसमें नालंदा,जहानाबाद…