सरमेरा-बिहटा हाइवे पर हादसा, पुलिस गाड़ी को हाइवा ने ठोंका

0

सरमेरा बिहटा हाइवे पर हादसा हुआ है । तेज रफ्तार हाइवा ने पुलिस की स्कॉर्पियो को टक्कर मार दी । जिसमें दो पुलिसवाले जख्मी हो गए हैं।

कहां हुआ हादसा
हादसा नालन्दा जिला के बिंद थाना क्षेत्र के सरमेरा बिहटा टू-लेन पर हुआ । जिसमें दो पुलिसकर्मी जख्मी हो गए। घायल पुलिसकर्मियों में हवलदार नंदू दास और सिपाही रामाशंकर यादव शामिल हैं। दोनों पटना पुलिस लाइन में तैनात हैं।

इसे भी पढ़िए-12 वीं पास के लिए बंधन बैंक में बंपर वैकेंसी.. 24 हजार रुपए मिलेगी सैलरी

पटना से शेखुपरा जा रहे थे
घायल पुलिसकर्मियों ने बताया कि वे लोग पटना से स्कॉर्पियो से शेखपुरा बाल सुधार गृह जा रहे थे। एक बच्चे की आज पटना कोर्ट में पेशी थी। इसी सिलसिले में वे लोग उसे शेखपुरा से लाने जा रहे थे। तभी बिंद थाना क्षेत्र अंतर्गत बिहटा सरमेरा टू-लेन पर हाईवा ने स्कॉर्पियो में टक्कर मार दी। जिससे गाड़ी पलट गई और दोनों पुलिसकर्मी जख्मी हो गए।

इसे भी पढ़िए-युवती की सिर कटी लाश मिली.. क्या आप इन्हें पहचानते हैं ?

ड्राइवर को भी चोट आई
हादसे में स्कॉर्पियो ड्राइवर मामूली रुप से चोटिल हुआ है। घटना के बाद स्थानीय लोगों की सूचना पर पहुंची बिंद पुलिस ने जख्मी को इलाज के लिए स्थानीय पीएचसी में भर्ती कराया है जहां से प्राथमिक उपचार के बाद सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया।

इसे भी पढ़िए-तीन थानेदारों पर गिरी गाज़, तीनों को किया गया लाइन हाजिर जानिए, क्यों

थानाप्रभारी ने क्या कहा
बिंद थाना अध्यक्ष अभय कुमार ने बताया कि अज्ञात वाहन से स्कॉर्पियो में टक्कर हुई हैं जख्मी पुलिसकर्मियों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है एवं आगे कार्रवाई की जा रही है।

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In अपराध

Leave a Reply

Check Also

नीतीश कुमार के दुश्मन नंबर वन को अमित शाह ने दिया Z कैटगरी की सुरक्षा.. जानिए पूरा मामला

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के दुश्मन नंबर वन को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने बड़ा…