बिहारशरीफ में सिलेंडर में लगी आग, 5 लोग बुरी तरह से झुलसे

0

कहा जाता है सावधानी हटी दुर्घटना घटी। ऐसा ही एक मामला नालंदा जिला के बिहारशरीफ में सामने आया है । जहां रसोई गैस के सिलेंडर में आग लगने से एक ही परिवार के 5 लोग बुरी तरह झुलस गए हैं।

क्या है पूरा मामला
मामला बिहारशरीफ के सोहसराय थाना क्षेत्र के संगतपर मोहल्ले की है । जहां खाना बनाने के दौरान गैस सिलेंडर में आग गई। जिसमें एक ही परिवार के 5 लोग गंभीर रूप से झुलस गए।जिन्हें इलाज के लिए बिहारशरीफ सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

इसे भी पढि़ए-नालंदा में स्कूल में छात्र ने की खुदकुशी, सुसाइड नोट में लिखा चरित्र..

किसके घर में हुआ हादसा
हादसा शिबू शाह के मकान में हुआ। जहां किरायेदार संजीत कुमार की पत्नी खुशबू देवी किचेन में खाना बना रही थी। तभी अचानक गैस सिलेंडर में आग पकड़ लिया और तेजी से अन्य कमरों में भी फैल गया। आग खुशबू देवी को अपने चपेट में लिया जिससे वह बुरी तरह से झुलस गई। वहीं किचेन के बाहर अन्य कमरों रह रहे परिवार खुशबू देवी की सास मीना देवी, पति संजीत कुमार, 4 साल की बेटी कुसुम कुमारी और 8 साल का बेटा सिद्धांत कुमार इसकी चपेट में आ गए

इसे भी पढ़िए-नालंदा में CO समेत कोरोना के 23नए मरीज मिले .. जानिए कहां मिले कितने मरीज

पड़ोसियों की मदद से आग पर काबू
हो हल्ला सुनकर पड़ोसी और बाकी किरायेदार भी मदद के लिए दौड़े। फिर जूट के बोरे और बालू की मदद से आग पर काबू पाया गया। सभी पीड़ितों को इलाज के लिए बिहारशरीफ सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बताया जाता है कि संजीत कुमार खुद गैस भेंडर का काम करता है।

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In अपराध

Leave a Reply

Check Also

नालंदा में चलती स्कॉर्पियो में भीषण आग.. ड्राइवर की गलती से स्वाहा हुई गाड़ी

नालंदा जिला में चलती स्कॉर्पियो गाड़ी में भीषण आग लग गई। जिसके बाद सड़क पर कुछ देर के लिए …