बिहारशरीफ में ससुर ने की बहू की गर्दन काटने की कोशिश.. पीड़िता अस्पताल में भर्ती

0

घरेलू कलह कितना कभी-कभी कितना खतरनाक मोड़ ले लेता है इसकी एक वानगी बिहारशरीफ में देखने को मिला। जब एक ससुर ने अपनी बहू पर जानलेवा हमला कर उसकी गर्दन काटने की कोशिश की। घायल स्थिति में महिला को बिहार शरीफ के सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है ।

क्या है मामला
मामला बिहार थाना गौरागढ़ का है। जहां एक ससुर पर अपनी बहू पर जानलेवा हमला करने का आरोप लगा है। आरोपी ससुर का नाम राजेंद्र महतो है ।

पीड़िता का क्या है कहना
जख्मी महिला विनोद प्रसाद की पत्नी बसन्ती देवी है। उसका आरोप है कि उसके ससुर राजेंद्र महतो पिछले 12 सालों से उसे प्रताड़ित कर रहे हैं। जिसके खिलाफ कई बार न्याय की गुहार भी लगाई है लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई। पीड़िता का कहना है कि मंगलवार को फिर ससुर के साथ कुछ बात को लेकर कहासुनी हो गई। इसके बाद उसने घर में रखे धारदार हथियार से उसके गर्दन पर वारकर दिया। हसूली पकड़ने के क्रम में दोनों हाथ लहू लुहान हो गया।

इसे भी पढ़िए-दिल दहलाने वाली वारदात: 6 बच्चों ने एक साथ पोर्न वीडियो देखा, फिर किया गैंगरेप

अस्पताल में लगी भीड़
वारदात के बाद मोहल्ले में हड़कंप मच गया । परिजनों ने स्थानीय लोगों की मदद से घायल महिला को सदर अस्पताल में भर्ती करवाया। परिजनों का कहना है कि राजेंद्र महतो को कड़ी से कड़ी सजा मिलनी चाहिए। महिला का पति विनोद कुमार लेबर का काम करता है। घटना की वजह घरेलू विवाद बताया जा रहा है।

इसे भी पढ़िए-सुप्रीम कोर्ट की फटकार के बाद  बिहार में शराबबंदी कानून में संशोधन

पुलिस का क्या है कहना
बिहार थाना अध्यक्ष संतोष कुमार ने बताया कि उन्हें मामले की जानकारी नहीं है। अगर मामला उनके संज्ञान में आता है तो दोषियों पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In अपराध

Leave a Reply

Check Also

बिहार में इंटर एग्जाम से आधे घंटे पहले मैथ्स का पेपर लीक ?.. जानिए कहां से लीक हुआ पेपर

बिहार में इंटर परीक्षा से पहले प्रश्न पत्र लीक होने की ख़बर आ रही है। आज पहले दिन मैथ्स की…