जहरीली शराब कांड में डॉक्टर की होगी गिरफ्तारी, 12 और घर तोड़े जाएंगे

0

बिहारशरीफ के जहरीली शराबकांड में जिला प्रशासन बड़ी कार्रवाई में जुट गई है । इस मामले में आरोपी डॉक्टर की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी तेज कर दी गई है । साथ ही 12 और घरों को तोड़ने का फैसला किया गया है। वहीं, मुख्य आरोपी सुनीता उर्फ मैडम और मुकेश कुमार का बैंक अकाउंट जब्त कर लिया गया गया है। जिन 12 घरों को तोड़ा जाना है उसकी लिस्ट भी जारी कर दी गई है।

मैडम का बैंक अकाउंट फ्रीज
छोटी पहाड़ी जहरीली शराब कांड में पुलिस की आर्थिक अनुसंधान शाखा ने कार्रवाई तेज करते हुए मुख्य आरोपी सुनीता उर्फ मैडम और मुकेश कुमार का बैंक खाता फ्रिज कर दिया है। दोनों के बैंक खाता में 4 लाख 26 हजार रूपए की राशि थी।

डॉक्टर की होगी गिरफ्तारी
पुलिस जांच में एक डॉक्टर का नाम भी सामने आया है । जिसने केमिकल की सप्लाई की थी । जिससे 12 लोगों की जान चली गई थी । आरोपी डॉक्टर की गिरफ्तारी के लिए कोर्ट ने गैर जमानती वारंट जारी कर दिया है । बताया जा रहा है कि पुलिस ने पटना के खाजेकलां का रहने वाला होम्योपैथिक डॉक्टर बिंदू सिंह को गिरफ्तार कर चुकी है अब उसके बेटे संतोष सिंह जो होम्यौपैथिक डॉक्टर है उसके खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी हुआ है ।

इसे भी पढ़िए-होली से पहले नीतीश सरकार का बड़ा फैसला.. शराबी को नहीं होगी जेल, बस ये करना होगा

12 मकान टूटेंगे
इस मामले में अब तक 15 लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है जिसमें 7 नामजद और 8 अप्राथमिकी अभियुक्त हैं। एक आरोपी फरार है जिसके घर की कुर्की की गई है । पुलिस ने छोटी पहाड़ी के 22 शराब धंधेबाजों के मकान को अब तक ध्वस्त कर चुकी है । 12 अन्य मकानों को तोड़ा जाएगा।

इसे भी पढ़िए-नालंदावासियों के लिए खुशखबरी.. बनेंगे 8 चेकडैम.. जानिए कहां-कहां

किस-किस का मकान टूटेगा
पुलिस जिन 12 लोगों के मकान पर बुलडोजर चलाएगी उसमें सभी छोटी पहाड़ी के ही रहने वाले हैं । उनके नाम हैं त्रिलोकी महतो, मनोज सिंह, बालचंद पासवान, उमेश पासवान, राजेश मिस्त्री, रीना कुमारी, बांके मिस्त्री, राजू पंडित, विजय यादव, देवानंद पासवान, छोटू पंडित और प्रमोद महतो।

इसे भी पढ़िए-केंद्रीय विद्यालय में एडमिशन की प्रक्रिया शुरू, जानिए एडमिशन के लिए क्या करना होगा

क्या है जहरीली शराब कांड
दरअसल, बिहारशरीफ के छोटी पहाड़ी में जहरीली शराब पीने से एक दर्जन से ज्यादा लोगों की मौत हो गई थी । जिसके बाद सरकार और जिला प्रशासन की खूब किरकिरी हुई थी ।

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In अपराध

Leave a Reply

Check Also

अगर आप BBA हैं तो आपको मिलेगी 20 हजार रुपए की नौकरी..

अगर आप बीबीए पास बेरोजगार युवक हैं और रोजगार की तलाश में हैं.. तो ये खबर आपके लिए है.. आपक…