वोटरों को धमकाने के दौरान खुद मर गए नेताजी, मुआवजे के लिए रचा नाटक !

0

वोटरों को धमकाने के दौरान खुद नेताजी की मौत हो गई। दरअसल, पंचायत चुनाव में नेताजी की पत्नी चुनाव हार गईं थी । ऐसे में वो हार का ठीकरा अपने पड़ोसियों पर फोड़ रहे थे। इसी दौरान हादसा हुआ और नेताजी की मौत हो गई है । इतना ही नहीं नेता जी की मौत के बाद परिवार वालों ने मुआवजे के लिए नाटक रचा और सड़क जाम कर दिया है।

क्या है मामला
मामला नालंदा जिला के चंडी थाना क्षेत्र के माधोपुर पंचायत के विशुनपुर गांव की है । जहां हादसे में रामू यादव की मौत हो गई । रामू यादव 42 साल के थे।

पत्नी की हार से बौखलाए थे नेताजी
बताया जा रहा है कि रामू यादव की पत्नी विशुनपुर गांव की वार्ड सदस्य थीं और इस बार चुनाव में भी वो अपना किस्मत आजमा रहीं थी। लेकिन वो 40 वोट से चुनाव हार गईं। पत्नी की हार से रामू यादव बौखलाए थे और हार का ठीकरा अपने पड़ोसियों के सिर फोड़ रहे थे

इसे भी पढ़िए-ट्रैक्टर ने बाइक को मारी टक्कर, बाइक सवार की मौत

धमकाने के दौरान हादसा
पत्नी की हार से नाराज रामू यादव शुक्रवार की रात करीब 10 बजे अपने घर की छत पर घूम-घूम कर मतदाताओं को धमकी दे रहे थे । वे एक एक से हिसाब वसूलने की बात कर रहे थे। इसी दौरान उनसे चूक हो गयी और वे छत से नीचे गिरे गए।

इसे भी पढ़िए-पकड़ुआ विवाह के लिए अपहरण लेकिन

सिर में चोट से मौत
आनन-फानन में घरवालों ने उन्हें इलाज के लिए चंडी के एक निजी क्लिनिक ले गए। लेकिन सिर में गम्भीर चोट की वजह से उन्हें पटना रेफर कर दिया है। लेकिन रास्ते में ही उनकी मौत हो गई ।

मुआवजे के लिए नाटक !
रामू यादव की मौत के बाद परिवार वालों शनिवार को माधोपुर में पटना-बिहारशरीफ रोड पर शव को रखकर सड़क जाम कर दिया और मुआवजे की मांग करने लगे। परिवारवालों का कहना था कि सड़क हादसे में रामू यादव की मौत हुई है ।

पुलिस ने सुलझाया मामला
मृतक रामू यादव की पत्नी और पूर्व वार्ड पार्षद ने चंडी थाना में शिकायत दर्ज कराया कि अज्ञात वाहन की चपेट में आने से उनके पति की मौत हुई है। बाद में चंडी थाना पुलिस ने सड़क जाम कर रहे लोगों को आश्वासन दिया कि अगर मौत हादसे में हुई है तब मुआवजा दिया जाएगा। इसके लिए पोस्टमार्टम जरूरी है । पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जिसके बाद लोगों ने जाम हटाया ।

चंडी के प्रभारी थानाध्यक्ष अखिलेश झा ने बताया कि मृतक के पत्नी सड़क दुर्घटना में मौत का मामला दर्ज कराया है।मामले की जांच की जा रही है। बताया गया कि रामू अपने पीछे तीन पुत्रियां और दो पुत्र छोड़ गए हैं। पुत्रियों की शादी नहीं हुई है। सभी संतान नाबालिग हैं।

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In रोचक खबरें

Leave a Reply

Check Also

पुलिस बनकर सोना कारोबारी को लूटा, पुलिस वर्दी में थे लुटेरे

स्वर्ण व्यवसायी से लूट की दो बड़ी वारदात सामने आई है । जिसमें एक में तो लुटरे पुलिस वर्दी …