Home शेखपुरा उच्चकों ने पंचायत सचिव के 2.44 लाख रुपए उड़ाए

उच्चकों ने पंचायत सचिव के 2.44 लाख रुपए उड़ाए

0

शेखपुरा पुलिस के लाख दावों के बावजूद शहर में छिन्नैती की वारदात बढ़ती जा रही है । मंगलवार को  बदमाशों ने पंचायत सचिव से दो लाख 44 हजार उड़ा लिए

क्या है पूरा मामला

माफो गांव के रहने वाले सिकंदर शर्मा ने शेखपुरा के चांदनी चौक स्थित एसबीआई से शाखा से दो लाख 44 हजार रुपए निकाले। इसके बाद सिकंदर शर्मा चांदनी चौक पर ही मेहुंश मोड़ के लिए ऑटो पकड़ी। पीड़ित सिकंदर शर्मा के मुताबिक जिस ऑटो पर वो बैठा था उसी ऑटो पर कुछ आगे सिनेमा रोड में तीन अन्य लोग भी बैठ गए। ये तीनों भी सिकंदर शर्मा के साथ ही मेहुंश मोड़ तक आये। मेहुंश मोड़ पर ऑटो के रुकते ही तीनों कथित उचक्के उतरकर चलते बने। बाद में सिकंदर शर्मा जब ऑटो से उतरने लगा तो देखा कि उसके बैग का चैन खुला हुआ है और बैग में रखा दो लाख 44 हजार रुपया भी गायब है।

बाद में सिकंदर शर्मा ने तीनों कथित उचक्कों की खोजबीन करनी शुरू कि तो उसका कोई पता नहीं चला। जिसके बाद सिकंदर शर्मा ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। सिकंदर शर्मा सदर ब्लॉक के गवय पंचायत में पंचायत सचिव के पद पर कार्यरत है। उसने कहा कि ये रुपया लोन के रूप में भारतीय स्टेट बैंक की शेखपुरा चांदनी चौक शाखा से निकाला था और रुपया निकालकर वो अपने घर माफो जा रहा था।

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In शेखपुरा

Leave a Reply

Check Also

नागिन का बदला पूरा.. नालंदा में सांप डंसने से सपेरे की मौत !

सांप देखना और पकड़ना रोमांचकारी तो होता है. लेकिन ये मौत के साथ खेलने के समान होता है.. कभ…