नालंदा में भीषण सड़क हादसा, एक साथ पांच गाड़ियों की टक्कर.. जानिए पूरा मामला

0

नालंदा जिला में भीषण सड़क हादसा हुआ है । जहां एक साथ पांच गाड़ियां आपस में टकरा गई है । जिसमें एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई है । जबकि घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है ।

कहां हुआ हादसा
हादसा चंडी थाना क्षेत्र के धरमपुर में हुआ है । जहां धर्मकांटा के पास मैजिक गाड़ी चार एक साथ चार गाड़ियों से टकरा गई । हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई है । जबकि घायलों का इलाज चल रहा है ।

कैसे हुआ हादसा
प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक धरमपुर में धर्मकांटा से मैजिक गाड़ी को बैक किया जा रहा था । इस दौरान उससे एक साथ पांच गाड़ियां टकरा गई है । हादसा इतना जबरदस्त था कि टक्कर के बाद पिकअप पलट गई।

पांच गाड़ी आपस में टकराई
घटनास्थल पर मौजूद लोगों का कहना है कि जब मैजिक गाड़ी बैक हो रही थी तब पीछे से तेज गति से आ रहा पिकअप वैन मैजिक से टकराई। इसके बाद एक बस और मारुति भी उससे टकरा गई।

इसे भी पढ़िए-सड़क हादसे में पिता-बेटी की मौत, बीएड कॉलेज की थी छात्रा

चपेट में बाइक आया
इस दौरान गाड़ियों की चपेट में एक बाइक आ गया । जिसपर तीन लोग सवार थे । जिसमें एक बाइक सवार की मौके पर मौत हो गई। घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराय गया।

इसे भी पढ़िए- जानिए महिलाओं को क्यों खाना चाहिए अश्वगंधा.. 

मृतक की पहचान हुई
मृतक की पहचान पटना जिला के दनियावां थाना क्षेत्र के दलानीचक गांव के वकील कुमार के रूप में की गई। जबकि बाकी दो घायलों को बेहतर इलाज के लिए पटना रेफर कर दिया गया है ।

ग्रामीणों का क्या है कहना
स्थानीय लोगों का कहना है कि धर्मकांटा के पास ऐसी घटना पहली बार नहीं हुई है । यहां पर अक्सर एक्सीडेंट होता रहता है इसके बावजूद जिला प्रशासन कोई कदम नहीं उठा रहा है ।

थाना प्रभारी ने क्या कहा
चंडी के थानाध्यक्ष ऋतुराज ने बताया कि घटना में बाइक सवार एक युवक की मौत हो गई। जख्मी को रेफर किया गया है। पुलिस अग्रेतर कार्रवाई में जुटी है।

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In अपराध

Leave a Reply

Check Also

बिहार में इंटर एग्जाम से आधे घंटे पहले मैथ्स का पेपर लीक ?.. जानिए कहां से लीक हुआ पेपर

बिहार में इंटर परीक्षा से पहले प्रश्न पत्र लीक होने की ख़बर आ रही है। आज पहले दिन मैथ्स की…