Home अपराध नालंदा में पुलिस टीम पर हमला, कई पुलिसवाले जख्मी.. जानिए पूरा मामला

नालंदा में पुलिस टीम पर हमला, कई पुलिसवाले जख्मी.. जानिए पूरा मामला

0

पूरे देश में लॉकडाउन लगा है. लोगों को घरों से निकलना मना है. लेकिन नालंदा जिला में बालू का उठाव बदस्तूर जारी है। अस्थावां में पुलिस ने इसपर लगाम लगाने की कोशिश की तो धंधेबाजों ने पुलिस पर हमला कर दिया। जिसमें कई पुलिसवाले जख्मी हो गए

इसे भी पढ़िए-बिहारशरीफ में 17 साल का लड़का निकला कोरोना पॉजिटिव; जानिए

क्या है पूरा मामला
जिराईन नदी के किनारे जियर बालू घाट पर अवैध बालू उठाव जोरों पर चल रहा था। पुलिस को सूचना मिली तो छापेमारी की गयी। पुलिस जियर बालू घाट तक जाने वाले रास्ते को काटने के लिए गयी थी। पुलिस पहुंची तो देखा कि नदी के घाट से दर्जनों धंधेबाज गाड़ियों में बालू का उठाव कर रहे थे। यह देखकर पुलिस टीम ने धंधेबाजों को पकड़ने की कोशिश की।

इसे भी पढ़िए बिहारशरीफ में वकील को गोली मारकर हत्या..

बालू माफिया ने किया हमला
उसी दौरान करीब 100 की संख्या में धंधेबाज जुट गये और पुलिस पर रोड़ेबाजी करने लगे। रोड़ेबाजी में कई पुलिसकर्मियों को चोट लगी। पुलिस चालक शिवराज जख्मी हो गया। कई पुलिसकर्मियों को भी चोटें लगी है। धंधेबाजों ने पुलिस जीप को क्षतिग्रसत कर दिया। पुलिस टीम को भागकर अपनी जान बचानी पड़ी।

इसे भी पढ़िएनालंदा में जज साहब ने सुनाया अनूठा फैसला, सुनकर भर आएगी आंखें

धंधेबाज का ट्रैक्टर पलटा
उसी समय भाग रहा एक ट्रैक्टर गड्ढे में पलट गया। थानाध्यक्ष संतोष कुमार ने बताया कि जख्मी चालक का इलाज स्थानीय अस्पताल में कराया गया है। घटनास्थल से एक ट्रैक्टर और दो डाला बरामद किया गया है। पुलिस धंधेबाजों के खिलाफ एफआईआर कर रही है। उनकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी चल रही है।

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In अपराध

Leave a Reply

Check Also

बाहुबली विधायक अनंत सिंह की पत्नी ने वापस लिया नामांकन.. जानिए क्यों ?

मोकामा से बाहुबली अनंत सिंह की पत्नी नीलम देवी ने अपना नामांकन वापस ले लिया है। नीलम देवी …