Home अपराध दोस्तों के साथ शराब पीते हुए दारोगा जी को SP साहब नें रंगे हाथ गिरफ्तार किया.. जानिए पूरा मामला

दोस्तों के साथ शराब पीते हुए दारोगा जी को SP साहब नें रंगे हाथ गिरफ्तार किया.. जानिए पूरा मामला

0

बिहार में शराबबंदी (Liquor Ban) कानून को सरकारी मुलाजिम ही बड़ी आसानी से ठेंगा दिखा रहे हैं. ताजा मामला सीवान (Siwan) का है जहां नशे में धुत्त एक शराबी दारोगा (Drunken Policeman) को एसपी ने रंगे हाथों धर दबोचा. एसपी अभिनव कुमार ने दारोगा को उस वक्त गिरफ्तार किया जब वो शराब पी रहा था.

मेडिकल जांच में हुई पुष्टि
सीवान जिले के महादेवा थाना ओपी में तैनात सहायक अवर निरीक्षक लालबाबू मांझी को एसपी सीवान ने शराब पीते हुए रंगे हाथों धर दबोचा और जेल भेज दिया. सीवान एसपी के निर्देश पर गिरफ्तार दारोगा की मुफस्सिल थानाध्यक्ष के देखरेख में सदर अस्पताल सीवान में मेडिकल जांच कराई गई. जहां मौजूद चिकित्सकों के द्वारा अल्कोहल पाने की पुष्टि की गई.

एसपी को मिली थी गुप्त सूचना
महादेवा ओपी थाने में तैनात सहायक अवर निरीक्षक लालबाबू मांझी थाना क्षेत्र के एक के घर में बैठकर शराब पी रहे थे. इसी दौरान किसी ने इस बात की सूचना एसपी सीवान को दी. सूचना पाकर एसपी सीवान समेत कई वरीय पुलिस पदाधिकारी दल बल के साथ मौके पर पहुंचे. इस दौरान पुलिस ने शराब व्यवसायी के घर की घेराबंदी कर शराब के नशे में धुत्त सहायक अवर निरीक्षक को धर दबोचा.

पुलिस महकमे में मची खलबली

शराबी दारोगा की गिरफ्तारी के बाद पूरे पुलिस महकमे में खलबली मच गई है साथ ही कई तरह के अटकलों का बाजार गर्म है. फिलहाल शराबी एसआई को मुफस्सिल थाना में रखा गया है जेल भेजने की तैयारी चल रही है

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In अपराध

Leave a Reply

Check Also

चुनाव प्रचार के दौरान उम्मीदवार को गोलियों से भून डाला.. जानिए पूरा मामला

बिहार विधानसभा चुनाव में खून खराबे का दौर शुरू हो गया है. चुनाव प्रचार के दौरान बदमाशों ने…