नालंदा में खेली गई खून की होली.. ताबड़तोड़ फायरिंग में 2 की मौत

0

देश भर में धूमधाम से होली का त्योहार मनाया जा रहा है। वहीं, नालंदा में आज खून की होली खेली गई । आपसी विवाद में जमकर गोलियां चली । जिसमें दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई है। एक व्यक्ति को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

क्या है मामला
मामला नालंदा के परबलपुर थाना इलाके के अलामा गांव की है। जहां आपसी विवाद में गोलीबारी हुई है । जिसमें दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई है। जबकि एक व्यक्ति की हालत गंभीर है उन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है ।

किस-किस की मौत
फायरिंग में जिन दो लोगों की मौत हुई है उसमें अनिल राउत की पत्नी रेणु देवी और राजेंद्र राउत शामिल हैं । वहीं आशा देवी गंभीर रूप से जख्मी है।

मौके पर पहुंची पुलिस
वारदात की सूचना मिलते ही परबलपुर थाना पुलिस मौके पर पहुंच कर मामले की छानबीन में जुट गयी है । गांव में तनाव का माहौल देखा जा रहा है । चारों ओर चीख पुकार मची हुई है ।

लोगों ने जाम लगाया
घायल महिला आशा देवी को इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया है । हत्या के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने शव को मुख्य सड़क पर रखकर जाम लगाकर पुलिस प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी कर रहे हैं ।

मौके पर डीएसपी पहुंचे
घटना की जानकारी मिलते ही हिलसा के डीएसपी कृष्ण मुरारी प्रसाद अलामा गांव पहुंचे हैं और मामले की जांच में जुट गए हैं ।

गांव के लोगों का क्या है कहना
अलामा गांव के लोगों का कहना है कि गांव के कुछ युवक आपसी विवाद में ताबड़तोड़ फायरिंग करते हुए तीन लोगों को गोली मार दी। जिसमें अनिल राउत की पत्नी रेणु देवी और राजेंद्र राउत की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि आशा देवी गंभीर रूप से जख्मी है। उन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है ।

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In अपराध

Leave a Reply

Check Also

अजब बिहार में गजब की चोरी.. 500 मीटर लंबी रेल पटरी उखाड़कर कबाड़ी को बेच दिया.. जानिए पूरा मामला

बिहार में चोरी की घटना तो आम बात है। कभी पुल की चोरी तो कभी चारा की चोरी. अब पटरी चोरी की …