गुस्साए लोगों ने थाना फूंका, जान बचाकर भागे पुलिसवाले

0

बिहार में होली के दिन बड़ा बवाल हुआ है । गुस्साए लोगों ने थाना फूंक दिया है । हालात ये हो गए कि पुलिस को जान बचाकर भागना पड़ा. इतना ही नहीं उपद्रवियों ने पुलिसवालों को दौड़ा दौड़ा का पीटा। करीब घंटे तक तक उपद्रव होता रहा लेकिन कोई भी बड़ा अफसर पुलिसवालों को बचाने नहीं पहुंचा ।

क्या है मामला
दरअसल, पुलिस ने गश्ती के दौरान डीजे बजाने पर एक व्यक्ति को थाने ले आई। पुलिस कस्टडी में ही युवक की मौत हो गई। परिजनों का आरोप है कि पुलिस ने युवक को बट से पीटा, इसकी वजह से उसकी मौत हो गई। इसके बाद परिजनों के साथ हजारों की संख्या में ग्रामीणों ने थाना घेर लिया।

कहां का है मामला
मामला बेतिया जिला के बलथर थाने का है। जहां गुस्साए लोगों ने बलथर थाना में तोड़फोड़ किया और उसके बाद पेट्रोल डालकर आग के हवाले कर दिया। थाने के 3 गाड़ियों को ग्रामीणों ने आग के हवाले कर दिया।

पुलिसवालों की पिटाई
इतना ही नहीं बलथर चौक पर एक पुलिस जीप में भी तोड़फोड़ कर दी। थाने में मौजूद पुलिस कर्मियों को पीटना शुरू कर दी। पुलिस जान बचाकर खेतों में दौड़ लगा दी। पीछे से उग्र भीड़ पत्थर फेंकती रही।

इसे भी पढ़िए-नालंदा में खेली गई खून की होली.. ताबड़तोड़ फायरिंग में 2 की मौत

होली पर बजा रहा था डीजे
परिजनों ने बताया कि शनिवार के दिन बलथर पुलिस गश्ती में आई थी। यहां अनुरूद्ध यादव बलथर गांव में डीजे बजा रहे थे। पुलिस डीजे को जब्त कर अनुरूद्ध को गिरफ्तार कर कर थाने ले आई और जमकर थाने में पिटाई कर दी। पुलिस को बट से पीटा। पिटाई के बाद अनुरूद्ध की मौत हो गई।

इसे भी पढ़िए- बिहार में इस बार झुलसाएगी गर्मी.. .. जानिए तापमान कितना हुआ

थाने के आसपास भीड़ जमा
आक्रोशित लोगों ने पूरे थाने में आग लगाकर तोड़फोड़ कर दिया। वहीं, दौड़ा-दौड़ा कर पुलिस को पीटा। थाने में एक भी पुलिसकर्मी नहीं है। अभी तक जिले से कोई सीनियर अफसर और पुलिस फोर्स नहीं पहुंची है। ग्रामीण थाने के आसपास डेरा डाले हुए हैं।

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In अपराध

Leave a Reply

Check Also

बिहार में इंटर एग्जाम से आधे घंटे पहले मैथ्स का पेपर लीक ?.. जानिए कहां से लीक हुआ पेपर

बिहार में इंटर परीक्षा से पहले प्रश्न पत्र लीक होने की ख़बर आ रही है। आज पहले दिन मैथ्स की…