बीच बारात आ गई बाढ़, दुल्हन को कंधे पर लेकर लौटा दूल्हा.. जानिए पूरा मामला

0

बिहार में इन दिनों मॉनसून की झमाझम बारिश हो रही है। जिसकी वजह से नदियों में उफान आ गया है। खासकर बरसाती नदियां तो कभी सूख जाती है तो बारिश के होते ही रुद्र रूप ले लेती है । ऐसी ही एक बरसाती नदी में बारात फंस गई। जिसकी वजह से दुल्हे ने दुल्हन को कंधे पर उठाकर नदी पार कराया और फिर अपने घर ले गया ।

क्या है मामला
मामला बिहार के किशनगंज की है । जहां शादी के बाद बारात दुल्हन लेकर लौट रही थी। तभी अचानक कनकई नदी में उफान आ गया। जिसके बाद बाराती तो किसी तरह नदी को पार कर लिया। लेकिन दुल्हा दुल्हन फंस गए। इसके बाद दूल्हा शिवा कुमार ने फिल्मी स्टाइल में अपनी नई नवेली दुल्हन को कंधे पर उठाया और नदी पार कराया ।

इसे भी पढ़िए-कलियुग में स्वयंवर रचाकर हुई शादी.. धनुष तोड़ने पर वरमाला

बारात जाते वक्त सूखी थी नदी
दरअसल, किशनगंज के दिघलबैंक प्रखंड के सिंघीमारी पंचायत के रहने वाले शिवा कुमार अपने गांव लोहागढ़ से बारात लेकर पलसा गांव गए थे। शादी की रस्में पूरी होने के बाद अगले दिन बारात विदा हुई।वे दुल्हन को लेकर लौट रहे थे। तभी रास्ते में पड़ने वाली कनकई नदी की अचानक तेज पानी आ गया। जिसके बाद वे अपनी पत्नी को कंधे पर उठाकर नदी पार कराई।

इसे भी पढ़िए-बिहार में 13 जिलों के ऊपर बना मॉनसून की टर्फ लाइन.. भारी बारिश की चेतावनी

सात जन्मों का है बंधन कैसे छोड़ें?
जब बाराती दूल्हे शिवा कुमार से हंसी मजाक करने लगे तो दूल्हे ने कहा कि भगवान उनकी परीक्षा ले रहे हैं। उन्होंने तो सात जन्मों तक साथ निभाने का वादा किया है तो ऐसे में कैसे अकेले इसे छोड़ दें।

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In खास खबरें

Leave a Reply

Check Also

नालंदा में रफ्तार का कहर.. बेकाबू ट्रक ने तीन युवकों रौंदा.. तीनों की मौत

नालंदा जिला में एक बार फिर तेज रफ्तार ने तीन युवकों की जान ले ली है । बताया जा रहा है कि ब…