नालंदा में बारात में डांस में जमकर फायरिंग.. महिला डांसर समेत 2 को लगी गोली

0

नालंदा में एक शादी समारोह में डांस और फरमाइशी गाने को लेकर जमकर फायरिंग हुई। जिसमें महिला डांस और अनाउंसर समेत दो लोग जख्मी हो गए। दोनों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बताया जा रहा है कि बारातियों ने अवैध हथियार से फायरिंग की थी

कहां का है मामला
मामला नालंदा जिला के थरथरी थाना इलाके के पमारा गांव की है। जहां शादी समारोह में नतर्कियों के ठुमके पर बारात बेकाबू हो गई और जमकर फायरिंग करने लगी। जिसमें एक महिला डांसर और अनाउंसर को गोली लग गई।

इसे भी पढ़िए-बिहार में 13 जिलों के ऊपर बना मॉनसून की टर्फ लाइन.. भारी बारिश की चेतावनी

किसे कहां लगी गोली
बताया जा रहा है कि गोली महिला डांसर के सिर को छूते हुए निकल गई। तो वहीं अनाउंसर श्याम कुमार को तीन गोली लगी। अनाउंसर श्याम को एक गोली कलाई में दूसरी बांह में और तीसरी कंधा में लगी । दोनों को इलाज के लिए पटना के पाटलिपुत्र अस्पताल में भर्ती कराया गया है। दोनों अभी खतरे से बाहर हैं।

इसे भी पढि़ए-प्रेम विवाह करने पर नालंदा में कोचिंग संचालक की पिटाई, बीजेपी नेता पर FIR

कहां की रहने वाली है डांसर
बताया जा रहा है कि महिला डांसर का नाम स्वाति है और वो महज 19 साल की है। वो मध्य प्रदेश के ग्वालियर की रहने वाली है और पिछले 5 महीने से पावापुरी में किराए पर रह रही थी।

इसे भी पढि़ए-खुशखबरी: नालंदा से गुजरेगी आमस-दरभंगा फोरलेन.. जानिए किस किस गांव की जमीन का अधिग्रहण होगा

कहां से आई थी बारात
बताया जा रहा है कि पमारा गांव में सुमन कुमार के घर दीपनगर के मंडाछ गांव से बारात आई थी। इस दौरान नाच का इंतजाम किया गया था। महिला डांस अश्लील भोजपुरिया गानों पर ठुमका लगा रही थी। फूहड़ अदा और ठुमके से युवाओं की भीड़ बेकाबू होकर गोलीबारी करने लगी।

किस गाने पर चलने लगी गोली
शादी समारोह में डांस प्रोग्राम चल रहा था। भोजपुरी गानों पर महिला डांसर ठुमके लगा रही थी। इसी दौरान फरमाइश पर बाबू साहब के बेटा है. गाना बजा। और इस बार महिला डांसर ठुमके लगाने लगी। जिसपर बाराती बेकाबू हो गए और जमकर फायरिंग करने लगे

अब तक मामला दर्ज नहीं
खास बात ये है कि थरथरी पुलिस को इस बात की भनक भी नहीं लगी की उनके इलाके में गोली चली है और न ही कोई शिकायत मिली है ।

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In अपराध

Leave a Reply

Check Also

नालंदा में रफ्तार का कहर.. बेकाबू ट्रक ने तीन युवकों रौंदा.. तीनों की मौत

नालंदा जिला में एक बार फिर तेज रफ्तार ने तीन युवकों की जान ले ली है । बताया जा रहा है कि ब…