बाइक सवार युवक का दिनदहाड़े मर्डर.. फिल्मी स्टाइल में हत्या

0

नालंदा जिला से इस वक्त एक बड़ी ख़बर आ रही है । बदमाशों ने बाइक सवार एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी है । बताया जा रहा है कि बदमाशों ने फिल्मी अंदाज में वारदात को अंजाम दिया है ।

क्या है पूरा मामला
मामला बिंद थाना क्षेत्र के बेनार- सकसोहरा रोड पर स्थित प्रेमनगर पुलिया की है । जहां बदमाशों ने दिनदहाड़े बाइक सवार युवक को गोली कर हत्या कर दी । मृतक युवक पटना जिला के बाढ़ का रहने वाला था।

बिहारशरीफ से बाढ़ लौट रहा था
बताया जा रहा है कि जिस युवक की हत्या हुई है वो अपने एक स्टाफ के साथ बिहारशरीफ से बाढ़ लौट रहा था। जैसे ही वो बाइक से बेनार-सकसोहरा मार्ग पर प्रेमनगर पुलिया के पास पहुंचा। वैसे बाइक सवार दो बदमाशों ने पहले मोटरसाइकिल रुकवाया और फिर पिस्तौल निकालकर गोली दाग दिया।

इसे भी पढ़िए-नालंदा का हैवान डॉक्टर.. बीवी को दोस्त के सोने के लिए कहता है

मामले की जांच में जुटी पुलिस
घायल अवस्था में युवक को अस्पताल पहुंचाया गया। जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। वारदात की जानकारी मिलते ही बिंद के थानाध्यक्ष अभय कुमार अस्पताल पहुंचे और मामले की जांच में जुट गए ।

मृतक की पहचान हुई
मृतक की पहचान पटना जिला के बाढ़ थाना क्षेत्र के गुलाबबाग गांव के अरूण यादव के रूप में हुई है। अरुण यादव का बाढ़ में ई-रिक्शा का शो रूम है और वो अपने एक स्टाफ अभिषेक के साथ किसी काम के सिलसिले में बिहारशरीफ गया था । बिहारशरीफ से जब काम खत्म होने के बाद वो अपने स्टाफ के साथ लौट रहा था तो अपराधियों ने गोली मारकर उसकी हत्या कर दी

हत्या की क्या वजह है
बदमाशों ने अरुण यादव की हत्या क्यों की इस बात की जानकारी अब तक नहीं मिल पाई है । क्योंकि बदमाशों ने सिर्फ अरुण यादव को गोली मारी ना कि उसके स्टाफ अभिषेक को। गोली मारने के बाद बदमाशों ने अरुण यादव के गले से सोने का चेन भी छीन लिया ।

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In अपराध

Leave a Reply

Check Also

नालंदा में रफ्तार का कहर.. बेकाबू ट्रक ने तीन युवकों रौंदा.. तीनों की मौत

नालंदा जिला में एक बार फिर तेज रफ्तार ने तीन युवकों की जान ले ली है । बताया जा रहा है कि ब…