प्रेमी ने पहले प्रेमिका की मांग भरी, फिर दोनों ने की खुदकुशी.. जानिए पूरा मामला

0

कहा जाता है कि प्रेम अंधा होता है। अपने प्यार को पाने के लिए लोग हद से गुजर जाते हैं। सारी बंधनों को तोड़ देते हैं और जब वे हार जाते हैं तो दुनिया को अलविदा कह देते हैं। कुछ ऐसा ही एक मामला सामने आया है । जहां 22 साल के कृष्णा और 17 साल की नीतू ने प्रेम में जान दे दी ।

खुदकुशी से पहले मांग भरी
कृष्णा और नीतू एक दूसरे से प्यार करते थे। दोनों ने साथ जीने और साथ मरने की कसमें खाई थी । लेकिन दोनों की जाति अलग होने की वजह से समाज उनके प्यार का दुश्मन बना बैठा था। ऐसे में दोनों ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली ।हालांकि फांसी लगाने से पहले कृष्णा ने नीतू की मांग भरी थी ।

घरवाले थे खिलाफ
कृष्णा और नीतू एक ही गांव के रहने वाले थे। दोनों अलग-अलग जाति से थे। ऐसे में घरवाले दोनों के प्यार के खिलाफ थे। जब कृष्णा के घरवाले को उसके प्यार के बारे में पता चला तो 26 जनवरी को उसकी शादी कर दी ।

इसे भी पढ़िए-SSC MTS-2020 परीक्षा का रिजल्ट जारी.. जानिए कितना गया बिहार का कटऑफ

नीतू की भी शादी तय हो गई
कृष्णा के परिजनों ने 26 जनवरी को उसकी शादी कहीं और कर दी। शादी होने के बाद भी कृष्णा अपनी प्रेमिका नीतू के संपर्क में था। इस बीच नीतू की भी शादी उसके परिजनों ने कहीं तय कर दी थी ।

इसे भी पढ़िए-बेशर्म अफसर ने घूस में महिला से चुम्मा (kiss) मांगा.. बवाल मचने पर अफसर ने दिया बेतुका तर्क

कहां का है मामला
मामला पटना से सटे मसौढ़ी प्रखंड के लालबिगहा गांव का है । कृष्णा और नीतू दोनों इसी गांव के रहने वाले थे । दोनों एक दूसरे से प्यार करते थे और लेकिन दोनों की जाति अलग-अलग थी।

इसे भी पढ़िए-प्रेमी जोड़े ने चलती ट्रेन के बाथरुम में शादी की.. जानिए पूरी कहानी

पेड़ से लटककर खुदकुशी की
कृष्णा और नीतू रात में अपने घरों से निकले। गांव के ही सरकारी स्कूल से सटे आम के पेड़ के पास कृष्णा ने नीतू की मांग भरी। फिर पेड़ पर चढ़कर नीतू ने दुपट्टा और कृष्णा ने मफलर से गले में फंदा डालकर अपना जीवन समाप्त कर लिया।

पुलिस का क्या है कहना
मसौढ़ी के थानाध्यक्ष रंजीत रजक ने कहा कि प्रथम दृष्टया मामला प्रेम प्रसंग में विफलता को लेकर आत्महत्या का मामला प्रतीत होता है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने और जांच पर आधारित तथ्यों पर कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In खास खबरें

Leave a Reply

Check Also

बिहार में इंटर एग्जाम से आधे घंटे पहले मैथ्स का पेपर लीक ?.. जानिए कहां से लीक हुआ पेपर

बिहार में इंटर परीक्षा से पहले प्रश्न पत्र लीक होने की ख़बर आ रही है। आज पहले दिन मैथ्स की…