नालंदा में 7 अपहरणकर्ता गिरफ्तार, बिहारशरीफ से दुकानदार को किया था किडनैप

0

नालंदा पुलिस को बड़ी सफलता मिली है । नालंदा पुलिस ने अतंर जिला अपहरणकर्ताओं के एक गैंग का पर्दाफाश किया है । नालंदा पुलिस ने 7 अपहरणकर्ताओं को गिरफ्तार किया है। जिसके पास से फिरौती की रकम, हथियार, कार और मोबाइल बरामद हुए है

बिहारशरीफ से दुकानदार की किडनैपिंग
दरअसल, बिहारशरीफ के डॉक्टर्स कॉलोनी में दुकान चलाने वाले एक युवक का अपहरण किया गया। युवक के परिवार वालों ने नालंदा पुलिस को अपहरण की सूचना दी । जिसके बाद पुलिस एक्टिव हो गई।

कैफे संचालक का अपहरण
बृजेश कुमार नामक एक युवक बिहारशरीफ के रामपुर-बैगनाबाद मोहल्ले में रहता है। बृजेश कुमार डॉक्टर्स कॉलोनी में साइबर कैफे चलाता है। 27 सितम्बर को वो अपनी दुकान बंद कर घर जा रहा था। तभी बदमाशों ने पिस्तौल की नोक पर कार में बिठा लिया।

इसे भी पढ़िए-नालंदा में पंचायत चुनाव के तीन चौथाई मुखिया और पंचायत समिति हारे.. जानिए किसने किसे हराया

छिन्नैती की बाद छोड़ा था
अपहरणकर्ताओं ने बृजेश के साथ मारपीट की उससे डेढ़ लाख रुपए छीन लिए। साथ ही मोबाइल बैंकिंग के माध्यम से 90 हजार रुपये अपने अकाउंट में ट्रांसफर करा लिया। देर रात में जान मारने की धमकी देकर छोड़ दिया।

पीड़ित दुकानदार ने दर्ज कराया था केस
वारदात के बाद पीड़ित दुकानदार ने बिहार थाना में केस दर्ज कराया था। जिसके बाद नालंदा पुलिस एक्टिव हो गई और सदर डीएसपी डॉ. शिब्ली नोमानी ने बदमाशों को गिरफ्तारी के लिए टीम का गठन किया।

7 अपहरणकर्ता गिरफ्तार
नालंदा पुलिस को गुप्त सूचना मिली की कुछ बदमाश मुरौरा गांव के पास हथियारों से लैस होकर अपराध की योजना बना रहे हैं। जिसके बाद त्वरित कार्रवाई करते हुए पुलिस टीम पहुंची। जहां से 6 बदमाशों को मौके से पकड़ा गया। बाद में इनकी निशानदेही पर एक और गिरफ्तार किया गया। जिसके अकाउंट में पैसे ट्रांसफर किए गए थे

कौन कौन हुआ गिरफ्तार:
नालंदा पुलिस ने जिन सात लोगों को गिरफ्तार किया है । उसमें से बिहार थाना क्षेत्र के मोहद्दीपर गांव के रवि कुमार, मानपुर थाना क्षेत्र के धासपुर गांव के मोहन कुमार, गौतम कुमार, तिउरी गांव के आर्यन कुमार उर्फ बिहारी, शेखपुरा जिला के मेहुंस थाना क्षेत्र के माफो गांव के सोनू कुमार, शेखोपुरसराय थाना क्षेत्र के अस्थन्नो गांव के राहुल कुमार और पांची गांव के ऋषिकेश राज उर्फ ऋषि उर्फ नीतीश कुमार को गिरफ्तार किया गया। ऋषि के अकाउंट में ही दुकानदार के 90 हजार रुपये डलवाये गये थे।

फायरिंग का वीडियो भी मिला
बिहारशरीफ सदर के डीएसपी डॉ. शिब्ली नोमानी ने बताया कि बदमाशों के मोबाइल में वीडियो मिला है। वीडियो में दो बदमाश बारी-बारी से फायरिंग करते दिख रहे हैं। बदमाश शराब और अन्य खर्चों के लिए इस तरह का काम करते थे। इनमें से रवि के खिलाफ दो, सोनू के खिलाफ दो, मोहन के खिलाफ एक और राहुल के खिलाफ अलग-अलग थानों में चार केस दर्ज हैं।

छापेमारी टीम में कौन-कौन
नालंदा पुलिस की छापेमारी टीम में बिहार शरीफ अंचल निरीक्षक गुलाम सरवर, बिहार थानाध्यक्ष संतोष कुमार, लहेरी थानाध्यक्ष सुबोध कुमार, राकेश कुमार,डीआईयू चंदन कुमार आदि शामिल थे।

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In अपराध

Leave a Reply

Check Also

नालंदा का इंजीनियर समेत 5 गिरफ्तार, ऐय्याशी के लिए करता था डकैती

नालंदा पुलिस ने एक हाईप्रोफाइल चोर गिरोह का भंडाफोड़ किया है। जो ऐय्याशी के लिए डकैती करता…