नालंदा में पेट्रोल पंप पर लूट.. विरोध करने पर कैशियर की बेरहमी से पिटाई

0

नालंदा में लूट की बड़ी वारदात सामने आई है । बदमाशों ने एक पेट्रोल पंप को लूटा है। विरोध करने पर कैशियर की बेरहमी से पिटाई की गई है। वारदात के बाद पुलिस टीम मौके पर पहुंचकर जांच में जुट गई है ।

कैसे हुई लूट
घायल कैशियर ने नालंदा लाइव को बताया कि रविवार की शाम को दो बाइक पर चार युवक पेट्रोल भराने पहुंचे। उसके बाद दो बदमाश पेटीएम से पैसा देने के बहाने कैशरूम में घुस गया। जब तक कुछ समझ पाते तब तक पिस्तौल भिड़ाकर काउंटर में रखे 3 लाख लूट लिए।

कहां हुई वारदात
लूट की वारदात नालंदा जिले के थरथरी थाना क्षेत्र में हुई है। लूट की घटना हिलसा-नूरसराय मुख्य मार्ग पर रायपुर कोयल बिगहा गांव के पूरब में स्थित श्रीराम पेट्रोल पंप पर हुई है । जहां बाइक सवार चार बदमाशों ने पेट्रोल पंप के कैशियर से मारपीट कर तीन लाख रुपए लूट लिए।

इसे भी पढ़िए-बिहारशरीफ में बेकाबू बस ने 2 लोगों को रौंदा.. 1 की मौके पर मौत

घायल कैशियर ने क्या कहा
घायल पेट्रोलपंप कर्मचारी रमेश कुमार का कहना है कि श्रीराम पेट्रोल पंप पर वो कैशियर का काम करता है।बदमाशों ने लूट का विरोध करने पर पिटाई की। जिसमें उसका सिर फट गया है । उसका कहना है कि वारदा को अंजाम देने के बाद बदमाश नूरसराय रोड की तरफ भाग निकले।

मौके पर पहुंची पुलिस
घटना की सूचना मिलते ही पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। लूट की सूचना मिलते ही हिलसा के डीएसपी कृष्ण मुरारी प्रसाद दल बल के साथ मौके पर पहुंच गए हैं । थरथरी थानाध्यक्ष पप्पू कुमार भी मौके पर मौजूद हैं। हिलसा के डीएसपी ने बताया कि चार की संख्या में हथियारबंद बदमाशो ने लूट की घटना को अंजाम दिया है। जांच शुरू कर दी गई है। जल्द ही बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In अपराध

Leave a Reply

Check Also

दुल्हनिया संग हनीमून मनाने चले तेजस्वी यादव.. आरजेडी में मचा है घमासान

तेजस्वी यादव अपनी पत्नी राजश्री के साथ लंदन रवाना हो गए हैं। शादी के बाद ये उनकी पहली विदे…