विधायक जी की मौत की ख़बर निकली अफवाह, बोले- मैं जिंदा हूं

0

सोशल मीडिया में जहां एक ओर त्वरित ख़बरों को जन-जन तक पहुंचाने का जरिया है तो वहीं फर्जी ख़बरों और अफवाहों का अड्डा भी बनता जा रहा है । कुछ असमाजिक तत्व मीडिया की आड़ में फर्जी ख़बरों को भी वायरल कराते हैं। ऐसा ही एक और मामला सामने आया है। जब विधायक जी की मौत की ख़बर सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी।

विधायक जी ने पढ़ी मौत की ख़बर
सोशल मीडिया पर विधायक जी के लिए शोक संदेश दिया जा रहा था। ऐसा ही शोक संदेश उनके मोबाइल फोन पर भी पहुंचा। विधायक जी ने जब अपने मौत की ख़बर पढ़ी तो उनके होश उड़ गए।कई लोग उनको तो फोन कर ही रहे थे, उनके बेटे को फोन पर संवेदना भी व्यक्त करने लगे। लगातार उनका फोन बजता रहा। परेशान होकर विधायक जी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से यह घोषणा की कि ‘मैं अभी जिंदा हूं’।

क्या है मामला
दरअसल, मुकेश साहनी की पार्टी VIP के विधायक मुसाफिर पासवान पिछले कई महीनों से बीमार चल रहे थे। पटना में उनका इलाज चल रहा था। इलाज के दौरान मुकेश साहनी से लेकर चिराग पासवान सहित कई नेताओं ने हॉस्पिटल में जाकर उनसे उनसे मुलाकात की थी।पटना के हॉस्पिटल में इलाज के दौरान उनका स्वास्थ्य ठीक हुआ, इसके बाद वह मुजफ्फरपुर स्थित अपने आवास चले गए। वहां स्वास्थ्य लाभ ले रहे हैं।

इसे भी पढ़िए-बड़ा खुलासा.. नकली सामानों का गढ़ है नालंदा.. कहीं आपका साबुन, शैंपू नकली तो नहीं ?

शरारती तत्वों ने उड़ाई मौत की ख़बर
लेकिन कुछ शरारती तत्वों ने सोशल मीडिया पर उनके मौत की अफवाह उड़ा दी। मुसाफिर पासवान बोचहां के VIP पार्टी से विधायक हैं । जब उनके मौत की खबर सोशल मीडिया पर सामने आई तो लोगों ने फोन कर संवेदना जताई।

इसे भी पढ़िए-बिहार के घूसखोर IPS के घर छापेमारी में  सनसनीखेज खुलासा. !

विधायक जी बोले- जिंदा हूं मैं
सोशल मीडिया पर जब उनके मौत की खबर वायरल होने लगी तो आखिरकार वीआईपी पार्टी के विधायक मुसाफिर पासवान को सोशल मीडिया अकांउट पर ये लिखना पड़ा कि मैं अभी जिंदा हूं।

इसे भी पढ़िए-बीवी से परेशान डीएम साहब ने अपने ही थाने में FIR दर्ज कराई

नालंदा लाइव की अपील
नालंदा लाइव आप सब से ये अपील करता है कि फर्जी ख़बरों को प्रसारित मत करें। नालंदा लाइव जैसे विश्वनीय न्यूज पोर्टल पर ही भरोसा करें। आप सोचिए की विधायक जी के उन रिश्तेदारों का क्या हाल हुआ होगा जिनतक ये फर्जी और गलत ख़बर गई होगी। ऐसे में किसी जान जा सकती है।

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In खास खबरें

Leave a Reply

Check Also

नालंदा का इंजीनियर समेत 5 गिरफ्तार, ऐय्याशी के लिए करता था डकैती

नालंदा पुलिस ने एक हाईप्रोफाइल चोर गिरोह का भंडाफोड़ किया है। जो ऐय्याशी के लिए डकैती करता…