नालंदा में कई थानों के थानाध्यक्ष हटाए गए.. जानिए कौन कहां के नए थानेदार बने

0

नालंदा में बढ़ती अपराध पर लगाम कसने के लिए एसपी अशोक मिश्रा ने नालंदा पुलिस में बड़ी सर्जरी की है । नालंदा के एसपी ने बड़े पैमाने पर थानेदारों का तबादला किया है । जिसमें कई लोगों से थाने का प्रभार छीन लिया गया है ।

हिलसा के थानेदार का तबादला
नालंदा के एसपी अशोक मिश्रा ने हिलसा के थानाध्यक्ष प्रकाश कुमार शरण का तबादला कर दिया है । उनकी जगह बिहारशरीफ अंचल के सर्किल इंस्पेक्टर गुलाम सरवर को हिलसा का नया थानेदार बनाया गया है।

अस्थावां के सर्किल इंस्पेक्टर बदले गए
वहीं, हिलसा के थानाध्यक्ष प्रकाश कुमार शरण का तबादला बिहारशरीफ कर दिया गया है। उन्हें बिहारशरीफ का अंचल इंस्पेक्टर बनाया गया है। वहीं, पुलिस कार्यालय के ओएसडी जितेंद्र कुमार -01 को अस्थावां का नया सर्किल इंस्पेक्टर बनाया गया है।

चंडी के थानाध्यक्ष बदले गए
चंडी के थानाध्यक्ष रितुराज का तबादला बिहारशरीफ के बिहार थाना कर दिया गया है। हालांकि उन्हें बिहार थाना का थानाध्यक्ष नहीं बनाया गा है। वहीं अभय कुमार को चंडी का नया थानाध्यक्ष बनाया गया है। अभय कुमार अब तक बिंद में थानाध्यक्ष के पद पर तैनात थे

बिंद के थानाध्यक्ष का तबादला
सुधीर कुमार को बिंद थाना का नया थानाध्यक्ष बनाया गया है। सुधीर कुमार अभी सोहसराय थाना में तैनात थे । वहीं, बिंद के थानाध्यक्ष अभय कुमार को चंडी भेज दिया गया है । अभय कुमार चंडी के नए थानाध्यक्ष बनाए गए हैं।

रहुई के थानाप्रभारी बदले गए
नालंदा के एसपी ने रहुई के थानाप्रभारी को भी बदल दिया है। रहुई थाना के मौजूदा थानाप्रभारी सीमा कुमारी का तबादला सोहसराय थाना कर दिया गया है। जबकि उनकी जगह पर सोहसराय थाना में तैनात नंदन कुमार सिंह को रहुई का नया थानाध्यक्ष बनाया गया है ।

पावापुरी ओपी के प्रभारी का भी तबादला
पावापुरी ओपी के प्रभारी का तबादला भी कर दिया गया है। पावापुरी ओपी की प्रभारी शकुंतला कुमारी को हिलसा थाना भेज दिया गया है। उनकी जगह हरनौत थाना में तैनात रविंद्र कुमार को पावापुरी ओपी का अध्यक्ष बनाया गया है ।

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In पुलिस प्रशासन

Leave a Reply

Check Also

दुल्हनिया संग हनीमून मनाने चले तेजस्वी यादव.. आरजेडी में मचा है घमासान

तेजस्वी यादव अपनी पत्नी राजश्री के साथ लंदन रवाना हो गए हैं। शादी के बाद ये उनकी पहली विदे…