बिहारशरीफ में संग्राम, घर छोड़कर भागा परिवार.. जानिए पूरा मामला

0

बिहारशरीफ में गुंडागर्दी की तस्वीर सामने आई है । जहां बदमाश एक घर में घुसकर फायरिंग की । साथ ही घरवालों की पिटाई भी कर दी। पूरा मामला शादी की गीत को बजाने को लेकर हुआ है ।

क्या है मामला
मामला बिहारशरीफ के लहेरी थाना के नालंदा कॉलोनी का है। नालंदा कॉलोनी में सुजीत कुमार नामक एक व्यक्ति के घर पर चढ़कर बदमाशों ने जमकर फायरिंग की है।

सीसीटीवी में कैद हुई तस्वीर
फायरिंग और मारपीट का पूरा वीडियो सीसीटीवी में कैद हो गया है। जिसमें बदमाश मारपीट, तोड़फोड़ और फायरिंग करते हुए दिख रहे हैं ।

घर छोड़कर भागा परिवार
वारदात के बाद पीड़ित परिवार घर में ताला लगा सुरक्षित जगह पर पलायन कर गया है। लोगों को डर सता रहा है कि कहीं बदमाश फिर आकर मारपीट ना करें या किसी की जान ना ले लें।

इसे भी पढ़िए-नालंदा में कई थानों के थानाध्यक्ष हटाए गए.. जानिए कहां कहां के थानाध्क्ष बदले गए

क्या है झगड़े की वजह
पीड़ित परिवार का कहना है कि 9 मई को उनके बेटे की शादी है। घर में शादी को लेकर गीत चल रहा था। आसपास के पड़ोसी भी आए हुए थे। तभी तीन बदमाश घर के पास आ धमके और चल रहे विवाह गीत को बंद करने की बात कहने लगा। मना करने पर बदमाश उग्र हो गए और गाली गलौज करते हुए ईंट पत्थर चलाने लगे।

इसे भी पढ़िए-खबर का असर: घूसखोर अफसर पर FIR दर्ज, जानिए पूरा मामला

बाल बाल बची बच्ची
पीड़ित परिवार का कहना है कि कुछ देर बाद ही कुछ अन्य युवक आए और गोलीबारी शुरू कर दी। जिसमें एक गोली घर की बच्ची अंजू कुमारी के पैर को छूते हुए निकल गई। जिसे आनन-फानन में अस्पताल में भर्ती कराया गया। इतना ही नहीं घर बदमाशों ने घर के बुजुर्गों को भी बेरहम तरीके से लात घुसों से मारकर जख्मी कर दिया।

इसे भी पढ़िए-बिहारशरीफ में 5 नए वार्डों का गठन.. जानिए नए वार्डों के नाम और चौहद्दी

जांच में जुटी पुलिस
पीड़ित परिवार की शिकायत के बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई है और अपराधियों की धर पकड़ के लिए लगातार छापेमारी कर रही है। बिहारशरीफ सदर डीएसपी डॉ शिब्ली नोमनी ने बताया कि दो नामजद जबकि 10 अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है।

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In अपराध

Leave a Reply

Check Also

दुल्हनिया संग हनीमून मनाने चले तेजस्वी यादव.. आरजेडी में मचा है घमासान

तेजस्वी यादव अपनी पत्नी राजश्री के साथ लंदन रवाना हो गए हैं। शादी के बाद ये उनकी पहली विदे…