नालंदा में ट्रेन से कटकर चौकीदार की मौत, जानिए कैसे हुआ हादसा

0

नालंदा में एक चौकीदार की दर्दनाक मौत हो गई है । चौकीदार की ट्रेन से कटकर मौत हो गई। मृतक चौकीदार की पहचान बखोरी गोप के तौर पर हुई है ।

कहां हुआ हादसा
हादसा हिलसा-फतुहा रेलखंड पर कैथोलिक चर्च स्कूल के पास हुआ है। जहां पैसेंजर ट्रेन की चपेट में आने से चौकीदार की दर्दनाक मौत हो गई। मृतक की पहचान हिलसा थाना क्षेत्र के ब्रह्मस्थान गांव के बखोरी गोप के रूप में किया गया है। मृतक बखोरी गोप हिलसा थाना में चौकीदार के पद पर कार्यरत थे।

पैर फिसलने से हादसा
बताया जा रहा है कि बुधवार की शाम वो किसी जरूरी काम से पैसेंजर ट्रेन से फतुहा जा रहें थे। इसी क्रम में कैथलिक चर्च स्कूल के समीप अचानक पैर फिसलने के कारण नीचे गिर गये। इस प्रकार ट्रेन के चपेट में आने से घटना स्थल पर ही उनकी मौत हो गयी।

इसे भी पढ़िए-गया-राजगीर-बख्तियारपुर रेलरुट पर ट्रेन परिचालन में परिवर्तन.. जानिए क्या क्या हुए बदलाव

हिलसा थाना में थे तैनात
घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस पहुची और शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। थानाध्यक्ष प्रकाश कुमार शरण ने बताया कि बखोरी गोप वर्तमान में हिलसा थाना में चौकीदार के पद पर कार्यरत थे। जहां ट्रेन के चपेट में आने से उसकी मौत हो गई है।

शोक की लहर
चौकीदार की मौत की खबर सुनते ही थाना से लेकर परिवार में शोक की लहर दौड़ पड़ी। निधन पर हिलसा थाना के दारोगा कुणाल चन्द्र सिंह, बबन चौधरी, जनार्दन ठाकुर, चौकीदार अभिषेक कुमार, संजीत कुमार, शम्भु कुमार, छोटू पासवान, सूरज कुमार ने शोक प्रकट किया।

परिजन का क्या है कहना
मृतक के पुत्र चंदन कुमार ने बताया कि पिता हिलसा थाना में चौकीदार के पद पर कार्यरत थे। किसी काम को लेकर पैसेंजर ट्रेन से फतुहा जा रहे थे। इसी क्रम में 20 नंबर गेट काकड़िया पुल के पास पैर फिसलने से ट्रेन की चपेट में आ गए। जिससे घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In अपराध

Leave a Reply

Check Also

बिहार में इंटर एग्जाम से आधे घंटे पहले मैथ्स का पेपर लीक ?.. जानिए कहां से लीक हुआ पेपर

बिहार में इंटर परीक्षा से पहले प्रश्न पत्र लीक होने की ख़बर आ रही है। आज पहले दिन मैथ्स की…