नालंदा में बवाल, पुलिस ने की हवाई फायरिंग..भीड़ ने युवक को जिंदा जलाया

0

होली से पहले नालंदा में जमकर बवाल हुआ । अनियंत्रित भीड़ पर काबू करने के लिए पुलिस को फायरिंग भी करनी पड़ी । बताया जा रहा है कि भीड़ ने एक युवक को जिंदा जला डाला। जिसके बाद ये बवाल हुआ है ।

कहां का है मामला
मामला  नालंदा जिला के हिलसा थाना क्षेत्र के नदहा गांव की है । जहां बदमाशों ने एक युवक को जिंदा जला कर मार डाला है । घटना के बाद गुस्साए लोगों ने आरोपी के घर हमला बोल दिया और जमकर पथराव किया।

पुलिस ने की फायरिंग
वारदात की सूचना मिलते ही हिलसा थाना पुलिस नदहा गांव पहुंची। जहां ग्रामीणों ने पुलिस टीम पर पथराव शुरू कर दिया । जिसमें कई गाड़ियां क्षतिग्रस्त हो गई। साथ ही कई पुलिसकर्मी के घायल हो गए । भीड़ को तीतर बितर करने के लिए पुलिस को छह राउंड फायरिंग करनी पड़ी ।

गांववालों का क्या है आरोप
ग्रामीणों का कहना है कि गांव के कुछ युवकों ने 35 साल के वीरेश राम है को घर बुलाया और अपने साथ ले गए।  इसके बाद तेजाब डालकर उसे जिंदा जला डाला। जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गयी।

इसे भी पढ़िए-नालंदा में पुलिस टीम पर हमला.. बिहार थाना के थानाध्यक्ष के साथ बदसलूकी भी की.. जानिए पूरा मामला

गांव में तनाव
वारदात के बाद नदहा गांव में भारी तनाव है । आक्रोशित ग्रामीण शव को उठाने नहीं दे रहे थे। हालांकि बाद में एसपी अशोक मिश्रा ने बताया कि डीएसपी को मौके पर भेजा । जिसके बाद स्थिति को नियंत्रण में किया गया। गांव में भारी संख्या में पुलिस बलों की तैनाती की गयी है |

डीएसपी का क्या है कहना
हिलसा के डीएसपी कृष्ण मुरारी प्रसाद ने नालंदा लाइव को बताया कि प्रथम दृष्टया लग रहा है कि युवक की एसिड से जलाकर हत्या की गई है। क्योंकि युवक के शरीर का चमड़ा जला है । हत्या कर शव को फेंके जाने के बाद मृतक के परिजन आक्रोशित होकर आरोपी के घर पर हमला बोल दिया था। हालांकि हत्या के कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है । पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In अपराध

Leave a Reply

Check Also

नीतीश कुमार के दुश्मन नंबर वन को अमित शाह ने दिया Z कैटगरी की सुरक्षा.. जानिए पूरा मामला

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के दुश्मन नंबर वन को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने बड़ा…