नालंदा में दर्दनाक हादसा.. ऑटो पलटने के बाद ट्रक ने रौंदा.. 2 की मौत.. कई जख्मी..

0

नालंदा जिला में दर्दनाक सड़क हादसे में दो लोगों की मौत हो गई । जबकि आधा दर्जन से ज्यादा लोग घायल हैं। घायलों को इलाज के लिए बिहारशरीफ सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है । बताया जा रहा है कि ऑटो के पलटने के बाद पीछे से तेज रफ्तार में आ रहे ट्रक ने लोगों रौंद दिया।

कहां हुआ हादसा
हादसा हरनौत थाना क्षेत्र के महेशपुर और लोहरा के बीच हुई। जहां यात्रियों से भरी ऑटो पलट गई । जिसमें दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि छह लोग गंभीर रुप से जख्मी हो गए। सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया।

मृतकों की पहचान हुई
पुलिस ने दो मृतकों की पहचान कर ली है । मृतक दोनों हरनौत थाना क्षेत्र के लोहरा गांव और नियामदपुर गांव के रहने वाले हैं। चंदन कुमार लोहरा गांव का रहने वाला है । जबकि सोहबन दास नियामदपुर गांव का निवासी था ।

इसे भी पढ़िए-बिहारशरीफ सदर अस्पताल के उपाधीक्षक पर गिरी गाज.. जानिए, क्यों सस्पेंड हुए डिप्टी सुपरिटेंडेंट

चश्मदीद का क्या है कहना
हादसे में घायल लोहरा गांव के शंकर कुमार के मुताबिक, ऑटो में करीब 15 लोग सवार होकर हरनौत बाजार से वापस लौट रहे थे। तभी महेशपुर और लोहरा के बीच में एक कार वाले ने ओवरटेक किया। जिसे बचाने के क्रम में ऑटो पलट गई। वहीं पीछे से आ रहे ट्रक ने दो लोगों को रौंद दिया। इससे उनकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

ट्रक ड्राईवर फरार
चश्मदीद के मुताबिक हादसे के बाद ट्रक चालक गाड़ी लेकर मौके से फरार हो गया। हादसे के बाद नाराज लोगों ने हंगामा किया और सड़क जाम कर मुआवजे की मांग करने लगे।

प्रशासन के आश्वासन के शांत हुए लोग
हालांकि बाद में वरीय पदाधिकारियों की पहल से सड़क जाम को हटाया गया। बिहारशरीफ के सदर डीएसपी डॉ शिवली नोमानी ने बताया कि ट्रक ने दो लोगों को कुचल दिया था। जिससे घटनास्थल पर ही मौत हो गई। कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया है और आगे की कार्रवाई की जा रही है

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In अपराध

Leave a Reply

Check Also

बिहारशरीफ के हिरण्य पर्वत पर युवक का मर्डर.. जानिए पूरा मामला

बिहारशरीफ के हिरण्य पर्वत पर एक युवक की बदमाशों ने पीट-पीटकर हत्या कर दी। मृतक के परिजनों …