बिहारशरीफ में भीषण आग, 25 दुकानें जलकर राख… जानिए पूरा मामला

0

इस वक्त एक बुरी ख़बर बिहारशरीफ से आ रही है । जहां भीषण आग लगी है । आग की वजह से बिहारशरीफ में 25 दुकानें जलकर राख हो गई है । बताया जा रहा है कि आग की वजह से लाखों का सामान जलकर राख हो गया है ।

कहां लगी है आग
आग बिहारशरीफ के बाजार समिति परिसर में लगी है। आग इतनी भयावह थी कि देखते देखते 25 दुकानों को अपनी चपेट में ले लिया । दुकान के भीतर सो रहे लोग जैसे तैसे भागकर अपनी जान बचाई।

इसे भी पढ़िए-नालंदा में दर्दनाक हादसा.. ऑटो पलटने के बाद ट्रक ने रौंदा.. 2 की मौत.. कई जख्मी..

आलू प्याज की गद्दी में लगी थी आग
चश्मदीदों के मुताबिक आग बाजार समिति के एक हिस्से में आलू प्याज की गद्दी में लगी थी। देर रात दमकल को इसकी सूचना दी गई। जिसके बाद मौके पर पहुंची दमकल टीम और स्थानीय लोगों ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। आग इतनी भयावह थी कि दूर से ही इसके विकराल रूप को देखा जा सकता था।

इसे भी पढ़िए- नालंदा के नए DM और SP के बारे में जानिए…

कैसे लगी आग
बताया जा रहा है कि शॉर्ट सर्किट की वजह से आग लगी थी । आग की वजह से 50 लाख से भी ज्यादा की संपत्ति का नुकसान हुआ है। हालांकि,अभी तक इसका ठीक से आंकलन नहीं हो पाया। दुकान के अंदर जो भी गद्दी दारों का सामान रखा था वह पूरी तरह से जलकर राख हो गया है। अब चारों तरफ सिर्फ और सिर्फ मलवा ही बचा है।

रात 2 बजे लगी आग
प्रत्यक्षदर्शी के मुताबिक आग रात करीब 2:00 बजे लगी थी। गद्दी के अंदर बहुत सारे कामगार सो रहे थे अचानक रोशनी और तपन बढ़ने से आंख खुली और किसी तरह से बाहर निकल कर अपनी जान बचाई जिसके बाद दमकल को इसकी सूचना दी गई।

कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू
सूचना मिलते ही दमकल की चार गाड़ियां मौके पर पहुंची और कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया। आशंका जताई जा रही है कि आग सुनील गद्दीदार या रोहित किराना दुकान में शॉर्ट सर्किट से लगी थी। आग की वजह से बीरेंद्र, प्रमोद,रौशन, बबलू,आलम,अवधेश,रामधीन, राजकुमार समेत करीब 25 लोगों के दुकान को अपने चपेट में ले लिया है। किन्ही की आलू प्याज,फल मंडी,नारियल की दुकान आदि थी।

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In अपराध

Leave a Reply

Check Also

सरकारी कर्मचारियों पर CM नीतीश सख्त.. जारी किया बड़ा आदेश

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार सरकारी दफ्तरों में कर्मचारियों की कार्यशैली को सुधारना चाहते हैं ।…