बिहारशरीफ में बीच-बचाव करने गए युवक की गोली मारकर हत्या.. मर्डर के बाद हंगामा

0

बिहारशरीफ में दो गुटों में बीच-बचाव करने गए एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई। जिसके बाद मृतक के परिजनों ने हंगामा किया और सड़क जाम कर दिया. परिजन आरोपियों की गिरफ्तारी और मुआवजे की मांग कर रहे थे ।

क्या है मामला
मामला बिहारशरीफ के रामचंद्रपुर के मीतू बस स्टैंड के पास की है। जहां मंगलवार की शाम कुंदन नामक एक युवक की गोली मारकर हत्या की बात सामने आई है। आरोप है कि कुंदन डोम की गोलू और राजू ने गोली मारकर हत्या कर दी है।

सूअर चोरी का है मामला
बताया जा रहा है कि इसके पीछे सूअर चोरी को लेकर दो गुटों में झगड़ा हुआ था। सूअर चोरी का आरोप कुंदन डोम के साथियों पर लगा था। ऐसे में कुंदन डोम मामले की सुलह करवाना चाहता था। प्राथमिकी के मुताबिक कुंदन डोम सुलह कराने गोलू डोम और राजू डोम के पास गया था।

इसे भी पढ़िए-नालंदा में टला बड़ा रेल हादसा.. गेटमैन ने बचा ली सैंकड़ों लोगों की जान.. जानिए पूरा मामला

बात बढ़ने पर मार दी गोली
सुलह समझौते के दौरान बात इतनी बढ़ गई कि कुंदन डोम के सीने में गोली मार दी गई। जिससे मौके पर ही कुंदन की मौत हो गई।गोली मारने का आरोप गोलू डोम और राजू डोम पर लगा है ।

8 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज
इस मामले में 8 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। जिसमें एक अभियुक्त गोलू डोम के पिता पप्पू डोम को गिरफ्तार कर लिया गया है। बाकी आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी जारी है ।

नौकरी का वादा
वारदात के बाद आज सुबह मृतक के परिजनों ने सड़क जाम कर दिया और सड़क पर आगजनी की। करीब 4 घंटे के बवाल मचने के बाद प्रशासन ने लोगों को शांत कराया पीड़ित परिवार के घर के सदस्य को नगर निगम में नौकरी देने का वादा किया। कुंदन डोम पिछले 10 साल से नगर निगम में रहकर सफाई का काम कर रहा था। ऐसे में उसकी मौत के बाद उसके बदले घर के सदस्य को नगर निगम में सफाई कर्मी के तौर पर रखने का वादा किया गया।

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In अपराध

Leave a Reply

Check Also

नालंदा में रफ्तार का कहर.. बेकाबू ट्रक ने तीन युवकों रौंदा.. तीनों की मौत

नालंदा जिला में एक बार फिर तेज रफ्तार ने तीन युवकों की जान ले ली है । बताया जा रहा है कि ब…